बरेली: यूपी के बरेली में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया जहां एक प्रेमी को तालिबानी सजा से दो-चार होना पड़ा. गांव वालों ने प्रेमी को लाठी डंडो से जमकर पीटा. ग्रामीणों ने अनुसूचित जाति के युवक को दीवार में बांधकर बुरी तरह पीटा. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को ग्रामीणों के चंगुल से बचाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


मौके पर पहुंची पुलिस तो बच सकी युवक की जान, हालत गंभीर

दीवार से बांधकर युवक को पीटने की ये वीडियो बरेली के मीरगंज का है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि भीड़ कैसे एक युवक को  दीवार से रस्सी से बांध कर डंडो से बुरी तरह पीट रही है. युवक ग्रामीणों से रहम की भीख मांगता है लेकिन किसी को भी उस पर दया नहीं आती. इसी बीच किसी ने 100 नंबर पर फोन करके पुलिस को मामले की सूचना दे दी. जिसके बाद समय रहते पुलिस मौके पर पहुंच गई जिस वजह से युवक की जान बच सकी.

युवक को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. युवक की प्रेमिका भी अस्पताल में उसके साथ मौजूद है. प्रेमिका का कहना है की वो दोनों एक दूसरे से मोहब्बत करते हैं और एक दूसरे से शादी करना चाहते हैं. बीती रात ये दोनों भागकर शादी करना चाहते थे. दोनों आज कोर्ट मैरिज करते लेकिन उससे पहले ही ग्रामीणों ने दोनों को एक साथ देख लिया जिसके बाद दोनों को पहले पीटा और बाद में युवक को दीवार से बांधकर तालिबानी सजा दी गई.

प्रेमी की मां का कहना है की वो इस शादी के लिए राजी हैं लेकिन लड़की के घर वाले शादी नहीं करना चाहते हैं. उन्होंने बताया की हम लोग जाटव हैं जबकि लड़की मौर्या बिरादरी की है जिस वजह से लड़की पक्ष शादी का विरोध कर रहा है. उनका कहना है की उनके बेटे को ग्रामीणों ने लाठी डंडो से बुरी तरह पीटा है. उन्होंने बताया की पुलिस ही उनके बेटे को जिला अस्पताल लेकर आई है. वहीं इस मामले में एसपी सिटी अभिनन्दन सिंह का कहना है की इस मामले अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है. परिजनों की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्यवाही की जाएगी.