आगरा: आगरा के एक होटल के कमरे में एक विदेशी पर्यटक की मौत हो गई. वह अपने कमरे में मृत मिले.स्पेन के पर्यटक की मौत दिल का दौरा पड़ने से बताई जा रही है और पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है.


पुलिस सूत्रों ने बताया कि आगरा घूमने के लिए 78 साल के स्पेनिश पर्यटक जोस लुइस 30 मार्च को दिल्ली पहुंचे थे. वह वहां से एक टूर ऑपरेटर के साथ शनिवार को आगरा आए.लुईस के साथ 167 अन्य पर्यटक भी मौजूद थे. इन सभी को होटल में ठहराया गया था और उन्हें रविवार को ताजमहल का दीदार कराया जाना था.


उन्होंने बताय कि सुबह जब काफी देर तक लुइस कमरे से बाहर नहीं निकले तो पुलिस को सूचना दी गई और जब दरवाजा खोला गया तो वह मृत मिले.


पुलिस ने बताया कि लुइस रात में खाना खाने के बाद कमरे से बाहर नहीं निकला. आशंका है कि उनकी मौत दिल का दौरा पडऩे से हुई है.


टूर आपरेटर ने पुलिस को बताया कि वह यहां अकेला घूमने आया था. दिल्ली में टूर एजेंसी के साथ पर्यटकों के ग्रुप में शामिल हुआ था.


पुलिस के मुताबिक पर्यटक के परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किए जा रहे हैं. मामले की जानकारी दिल्ली स्थित संबंधित दूतावास को दे दी गई है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही उसकी मौत का पता चल सकेगा.