कानपुर: गुरुवार को एक छेड़छाड़ के आरोपी युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई ,खून से लथपथ शव मिलने देख ग्रामीणों के होश उड़ गए. जब पिता ने बेटे का शव देखा तो वह बेसुध हो गया और केरोसिन का तेल डाल कर आत्मदाह का प्रयास किया. वहां मौजूद ग्रामीणों ने उसे बचा लिया वहीं हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस और फारेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरिक्षण किया. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.



मंगलपुर थाना क्षेत्र स्थित असलातगंज गांव में रहने वाले रामऔतार खेती का काम करते हैं. परिवार पत्नी और बेटे रोहित के साथ रहते हैं ,रोहित गुणगांव में नौकरी करता था ,लेकिन बीते कई महीने से वह गांव में रहकर पिता के काम में हाथ बटाता था. गांव में रहने एक शख्स ने यह आरोप लगाया था कि रोहित ने उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की है. रोहित के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा भी पंजीकृत किया गया था. रोहित बीते बुधवार शाम से लापता था ,जब वह देर रात तक घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन उसका कुछ भी पता नही चला.


ग्रामीणों ने की मृतक की पहचान
मृतक रोहित के चचेरे भाई ने बताया कि गुरुवार सुबह जब शौच के लिए ग्रामीण खेतों की तरफ गए तो उन्होंने देखा कि किसी का शव पड़ा हुआ है. जब ग्रामीणों ने पास जाकर देखा तो चारो तरफ खून फैला पड़ा था और शव की पहचान ग्रामीणों ने कर ली. जब यह खबर परिवार के सदस्यों को हुई हड़कंप मच गया. चाचा रोहित का शव देख कर घर की तरफ भाग गए और खुद पर मिटटी का तेल डाल कर आग लगाने लगे. लेकिन वहा मौजूद लोगों ने उन्हें पकड़ लिया ,वह बेटे का शव देखकर कई बार बेहोश हो गए थे.


मृतक की चाची ने लगाया हत्या का आरोप


मृतक की चाची ने बताया कि गांव की एक लड़की से उसकी बात होती थी ,एक दिन वह चोरी से उससे मिलने गया था. लड़की के पिता ने देख लिया तो लड़की के साथ जमकर मार पीट की थी. इसके बाद रोहित के खिलाफ मंगलपुर थाने में मिलकर उसके खिलाफ तहरीर दी थी. जिस लड़की के पिता ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था उसकी हत्या उन्हीं लोगों ने की है.


कानपुर देहात के एसपी रमाकांत पाण्डेय के मुताबिक एक युवक की धारदार हथियार से हत्या हुई है. उसका शव खेतो में मिला है ,बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. साथ ही यह भी जानकारी मिली है कि उसके खिलाफ मंगलपुर थाने में छेड़छाड़ का मामला दर्ज है. इस घटना की जांच कर जल्द ही खुलासा किया जाएगा.