हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक अजीबो-गरीब वाकया सामने आया जहां एक युवक अपने अकाउंट से 150 करोड़ रुपए निकलवाने पंजाब नैशनल बैंक पहुंच गया. पैसे ले जाने के लिए वो बकायदे अपने साथ 4 बैग भी लेकर आया था. ये वाकया हापुड़ में पंजाब नैशनल बैंक की गढ़ रोड ब्रांच पर हुआ.


टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक युवक का नाम मंगल सिंह है. जब वो पैसे निकालने के लिए विथड्राल फॉर्म भर रहा था तो बैंक के कर्मचारी उसे हैरानी भरी नजरों से देख रहे थे. अकाउंट से 150 करोड़ रुपए निकालने की मांग की जानकरी बैंक के कैशियर ने जब मैनेजर को दी, तो मैनेजर भी हैरान रह गए.


अकाउंट से इतने बड़ी रकम निकालने पहुंचे शख्स की जब जांच पड़ताल की गई तो पता चला कि 2016 से उसने अपने अकाउंट का इस्तेमाल ही नहीं किया है.


बैंक के कर्मचारियों ने युवक को बहुत समझाने का प्रयास किया पर वो अपनी बात पर अड़ा रहा. बैंक की सिक्यॉरिटी भी जब युवक को बाहर निकालने में सफल नहीं हुई तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई.


पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो पता चला युवक की दिमागी हालत ठीक नहीं है वो पहले भी बैंक से कैश ले जाने के लिए पुलिस सुरक्षा की मांग कर चुका है. पुलिस ने उसे बिना किसी कार्रवाई के रिहा कर दिया.