उन्नाव: उन्नाव के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र की मिश्रा कॉलोनी में सोमवार सुबह बदमाशों ने एक युवक पर बम से हमला करने के बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया.मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच-पड़ताल में जुट गई है.


रामायण और महाभारत से जुड़ी इन 8 प्राचीन नदियों को दोबारा जीवन देगी यूपी सरकार


पुलिस के अनुसार, गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र की मिश्रा कॉलोनी निवासी विनय उर्फ बीनू पुत्र राजकिशोर पर सोमवार सुबह घर के पास ही कुछ लोगों ने बम से हमला कर दिया. विनय के गिरते ही हमलावरों में से एक ने उसे गोली मार दी और भाग निकले. अचानक बम और गोली चलने से इलाके में भगदड़ मच गई. लोगों ने घटना की सूचना युवक के परिजनों को दी. परिजन उसे नर्सिंगहोम ले गए, जहां उसकी नाजुक हालत देखकर उसे कानपुर के हैलट अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. हैलेट ले जाते वक्त रास्ते में ही विनय ने दम तोड़ दिया.


8160 लाख रुपए से यूपी के 68 जिलों में खुलेंगे गो-संरक्षण केंद्र


दिनदहाड़े हत्या की खबर मिलते ही पुलिस में हड़कम्प मच गया. मौके पर एसपी नार्थ अनूप सिंह के साथ सीओ (सिटी) स्वतंत्र सिंह समेत तमाम अधिकारी पहुंचे और पड़ताल की.


उधर, मृतक के बारे में बताया जा रहा है कि वह कॉलोनी में गांजा बेचता था. उसकी बहन का आरोप है कि उसकी भाभी ने ही उसके भाई पर हमला कराया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.