इलाहाबाद : यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के शहर इलाहाबाद में बेख़ौफ़ बदमाशों ने सोमवार को एक और सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे दिया. बदमाशों ने यहां कमिश्नर ऑफिस के पास एक युवक को गोली मारकर उसे गंभीर रूप से ज़ख़्मी कर दिया. बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने प्राइवेट अस्पताल में काम करने वाले कर्मचारी को उस वक्त गोली मारी, जब वह ड्यूटी के लिए अस्पताल जा रहा था.



CCTV फुटेज के जरिए बदमाशों का पता लगाने की कोशिश कर रही है पुलिस


अस्पताल कर्मचारी को किसने और किस वजह से गोली मारी, फिलहाल यह साफ़ नहीं हो सका है. कमर में गोली लगने से ज़ख़्मी पीड़ित को इलाज के लिए मेडिकल कालेज द्वारा संचालित अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बदमाशों की कुछ तस्वीरें पड़ोस के एक मकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं. पुलिस अब इन्ही तस्वीरों के सहारे बदमाशों का पता लगाने की कोशिश में है. वैसे सीसीटीवी फुटेज में दोनों बदमाश गमछे से अपने चेहरा ढके हुए नजर आ रहे हैं.


मेडिकल स्टोर पर काम करता है पीड़ित राजेंद्र


इलाहाबाद के मम्फोर्डगंज इलाके में कमिश्नर ऑफिस गेट के पास सोमवार को उस वक्त सनसनी फ़ैल गई जब बाइक सवार दो अज्ञात हमलावरों ने एक प्राइवेट अस्पताल के मेडिकल स्टोर पर काम करने वाले राजेंद्र नाम के तीस साल के युवक को गोली मार दी. गोली चलते ही वहां हड़कंप मच गया. उसे फ़ौरन मेडिकल कालेज द्वारा संचालित एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया.



पुलिस के मुताबिक़ ज़ख़्मी राजेन्द्र की हालत खतरे से बाहर है. ज़ख़्मी राजेंद्र के मुताबिक़ उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं है, इसलिए वह खुद भी नहीं समझ पा रहा है कि उस पर जानलेवा हमला क्यों किया गया. इलाहाबाद के आईजी रमित शर्मा के मुताबिक़ सीसीटीवी तस्वीरों के आधार पर बदमाशों की पहचान कराने की कोशिश की जा रही है.


डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के वकील राजेश श्रीवास्तव को मारी गई थी गोली


बता दें कि इससे पहले इलाहाबाद में डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के वकील राजेश श्रीवास्तव की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.