गोंडा: यूपी में महिलाओं और लड़कियों के खिलाफ बढ़ता अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला गोंडा का है जहां एक 6 वर्षीय मासूम को 12 वर्षीय नाबालिग ने अपनी हवस का शिकार बनाया. आम तोड़ने गई मासूम को 12 वर्षीय नाबालिग बहला-फुसलाकर गन्ने के खेत में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया.मासूम की हालत जब बिगड़ने लगी तो वो उसे वहीं छोड़कर भाग गया. होश में आने पर मासूम किसी तरह अपने घर पहुंची और घर वालों की सारी बात बताई.


परिजनों उसे लेकर इलाज के लिए खरगूपुर सीएससी पहुंचे जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे गोंडा के जिला महिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


इस मामले में खरगूपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की लापरवाही भी सामने आई है. परिजनों का कहना है कि कि 2 घंटे तक मासूम तड़पती रही लेकिन उसको एंबुलेंस नहीं मिल पाई. स्थिति गंभीर होने पर पुलिस ने अपनी गाड़ी में पीड़िता को जिला अस्पताल पहुंचाया.


मामले पर क्षेत्राधिकारी सदर ब्रह्मा सिंह का कहना है कि 06 वर्षीय मासूम आम तोड़ने गई थी तभी गांव का एक 12 वर्षीय किशोर ने बहला-फुसलाकर मासूम के साथ बलात्कार किया. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और पीड़िता का गोंडा के जिला महिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.