कन्नौज: यूपी में बेटियों की सुरक्षा के दावे हर रोज फेल होते नजर आ रहे हैं. ताजा मामला यूपी के कन्नौज का है जहां दिन दहाड़े चलती बोलैरो में तमंचे के बल पर एक बेबस मां के सामने उसकी नाबालिग बेटी से गैंगरेप किया गया. जिसके बाद उसकी हालत गम्भीर हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने चलती गाड़ी से मां और बच्ची दोनों को झाड़ियों में फेंक दिया और फरार हो गए. दर्द से कराह रही मां-बेटी पर जब राहगीरों की नजर पड़ी तो पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में किशोरी को अपनी डायल 100 गाड़ी से ही अस्पताल पहुंचाया.


मंगलवार को ठठिया से अनौगी जेल में बंद भाई से मिलाई करने जा रही मां-बेटी को बोलैरो सवार कुछ लोगों ने लिफ्ट देने के बहाने से बैठा लिया. इसके बाद जेल रोड पर ही सुनसान जगह पर बोलैरो सवार इन बदमाशों ने तमंचे के बल पर उसके सामने ही उसकी बेटी से बलात्कार किया.


पीड़िता चीखती चिल्लाती रही, मां भी छटपटाती रही लेकिन दरिंदो का दिल नहीं पसीजा. घटना को अन्जाम देने के बाद दबंगों ने गम्भीर हालत में पीड़िता और उसकी मां दोनों को ही चलती गाड़ी से झाड़ियों में नीचे फेंक दिया और फरार हो गए. पीड़िता की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.