बरेली: बरेली में कलयुगी मामा की घिनौनी करतूत सामने आई है. जहां कलयुगी मामा ने एक 9 साल की मासूम के साथ दरिंदगी की उसको अपनी हवस का शिकार बनाया. इतना ही नही बच्ची परिवार वालो को कुछ बता न दे इसलिए उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस ने मुह बोले मामा को गिरफ्तार कर सनसनीखेज दिलदहला देने वाली वारदात का खुलासा कर दिया है.


 आरोपी पहले भी कई मामलों में जेल जा चुका है


एसपी ग्रामीण ने पुलिस लाइन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि विकास नाम के लड़के ने बच्ची की रेप के बाद हत्या की थी. बदायू निवासी विकास अपनी बहन के घर आया था. बच्ची भी वहीं पड़ोस में रहती थी और विकास को मामा कहती थी. लेकिन इसी मामा ने 9 साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. आरोपी पहले भी कई मामलों में जेल जा चुका है.


गन्ने के खेत मे अर्धनग्न हालत में मिला था बच्ची का शव


दरअसल बरेली के थाना विसारतगंज थाना क्षेत्र में 9 साल की एक मासूम बच्ची का शव 14 दिसंबर को गन्ने के खेत मे अर्धनग्न अवस्था मे मिला था. मासूम 3 दिन से घर से लापता थी गन्ने के खेत में अर्धनग्न अवस्था में लाश मिलने से सभी के होश उड़ गए. मासूम के साथ रेप के बाद हत्या की घटना सामने आई. जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी तलाश शुरू कर दी. लंबी जांच के बाद पुलिस जब आरोपी तक पहुची तो वो भी हैरान रह गयी. एसपी ग्रामीण की माने तो जब पुलिस ने बदायू के रहने वाले विकास को हिरासत में लिया और जब सख्ती से पूछताछ की तो हत्या की कहानी सामने आ गयी.


पुलिस ने बताया कि आरोपी विकास की मासूम के पड़ोस बहन रहती है और उसी के नाते मासूम भी उसे मामा कह कर बुलाती थी. मुह बोला मामा होने के कारण वो उससे बात भी करती थी. घटना वाले दिन जब 9 साल की मासूम खेल रही थी कि तभी आरोपी मुह बोला मामा विकास उसे बहला फुसला कर गन्ने के खेत मे ले गया जहां उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया और फिर पहचाने जाने के डर से मासूम की गला दबाकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी मामा गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.


आरोपी ने मीडिया के सामने कबूल किया गुनाह


आरोपी विकास ने भी अपना गुनाह कबूल कर लिया है. विकास ने बताया कि वो बच्ची को अपने साथ बहला फुसलाकर ले गया था और फिर गन्ने के खेत मे उसके साथ दरिंदगी की फिर उसकी हत्या कर दी.