गाजियाबाद: योगी सरकार के अपराध पर लगाम लगाने के सारे इंतजाम नाकाफी साबित हो रहे हैं. ताजा मामला गाजियाबाज का है जहां विजयनगर थाना क्षेत्र में आज सुबह एक कार के अंदर एक प्रॉपर्टी डीलर का खून से लथपथ शव मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.


शुक्रवार सुबह विजयनगर स्थित क्रांसिंग रिपब्लिक चौकी से कुछ ही दूरी पर स्थानीय लोगों को एक स्विफ्ट कार संदिग्ध अवस्था में खड़ी दिखाई दी. लोगों ने कार के अंदर झांका तो पाया कि खून से लथपथ एक युवक गाड़ी में पड़ा था. पुलिस को काल कर इस घटना की सूचना दी गई.


सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. मृतक की पहचान 28 वर्षीय अश्विनी शर्मा के तौर पर हुई. मामले की सूचना पर पीडि़त के परिजन भी मौके पर पहुंच गए. एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर घटना की विभिन्न पहलुओं से जांच शुरू कर दी गई है. वहीं परिजनों की तहरीर पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.


अपराध का एक और मामला प्रयागराज में भी सामने आया है जहां शराब लाने से इनकार करने पर एक दबंग शख्स ने दो युवकों को गोली मार दी. घटना के बाद इलाज के दैरान एक युवक की अस्पताल में मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल बता जा रहा है. युवक की मौत के बाद नाराज लोगों ने वहां जमकर हंगामा मचाया.