वाराणसी: एक तरफ दुनिया मदर्स डे मनाकर मांओं की ममता और बलिदान को याद कर रही है तो दूसरी तरफ एक बेटे ने ही मां को कत्ल कर डाला. घटना मदर्स डे की पूर्व संध्या पर हुई. मां बेटे के बीच सम्पत्ति को लेकर विवाद बताया जा रहा है. जिसके चलते कलियुगी बेटे ने यह खौफनाक कदम उठाया.


मामला भेलूपुर थानाक्षेत्र के जिवघीपुर इलाके का है. बताया जा रहा है कि मोहम्मद अलीम के बेटे हसीन का अपनी सौतेली मां वलीमा बानो से सम्पत्ति को लेकर विवाद चल रहा था. हसीन बार-बार सम्पत्ति बेचने की जिद कर रहा था, जबकि वलीमा इसका लगतार विरोध कर रही थी. शनिवार की रात रोज की तरह वलीमा अपने घर के काम में व्यस्त थी. ठीक उसी समय नशे में धुत हसीन घर आया. आते ही उसने एक बार फिर सम्पत्ति बेचने की बात कही. इस पर मां बेटे में तकरार शुरू हो गई.


इसी दौरान हसीन ने चाकू से मां के ऊपर वार कर दिया. वलीमा बानो खून से लथपथ जमीन पर गिर पड़ी. शोर-शराबा सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे. इसी बीच घटना की सूचना भेलूपुर पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच वलीमा बानो को अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने वलीमा बानो को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने हसीन को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया. वलीमा बानो का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस हत्या के इस मामले में अन्य पहलुओं की भी जांच कर रही है.