मुरादाबाद : मुरादाबाद के केंद्रीय विद्यालय में बच्चे की पिटाई किए जाने का एक गंभीर मामला सामने आया है जिसे लेकर अभिभावक ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में कर कार्यवाही की मांग की है. आरोप है कि स्कूल के प्रिंसिपल ने बच्चे को बुरी तरह मारा पीटा साथ ही दो घंटे तक गर्मी में स्कूल के बाहर खड़ा रखा जिससे उसकी तबियत ख़राब हो गई और वह बेहोश हो गया. स्कूल की छुट्टी के बाद भी जब बच्चा घर नहीं पहुंचा तो अभिभावक स्कूल पहुंचे और बच्चे की हालत देख कर दंग रह गए.


स्कूल प्रशासन से इसकी जानकारी लेनी चाही जहां उनसे टालमटोल किया गया. अन्य बच्चों से पूछे जाने पर उसकी स्कूल के प्रिंसिपल द्वारा पिटाई करने की बात सामने आई. परिजन आनन-फानन में बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया. वहीँ पुलिस का कहना है कि इस मामले में शिकायत मिली है जांच कर उचित कार्यवाही की जाएगी.


परिजनों ने केंद्रीय विद्यालय के प्रिंसिपल ब्रजेश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि आए दिन इनके मारने-पीटने की शिकायत मिलती है. यहां तक कि ये लड़कियों को भी बुरी तरह मारते पीटते हैं. ऐसे लोगों पर सख्त कार्यवही होनी चाहिए.


एसपी सिटी अंकित मित्तल के मुताबिक सिविल लाइन थाना क्षेत्र में स्कूल में बच्चे को पीटे जाने की शिकायत मिली है. इस सबंध में जांच की जा रही है. जांच में दोषी पाए जाने पर कार्यवाही की जाएगी.