झांसी: महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कॉलेज कैम्पस में दिन दहाड़े हत्या कर लूटपाट का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस घटना के बाद पुलिस के हाथपांव फूल गए. मौके पर पुलिस कप्तान भारी फोर्स के साथ छानबीन में जुट गए हैं. दरअसल ये पूरा मामला थाना नवाबाद क्षेत्र का है. जिस इलाके में मेडिकल कॉलेज स्थित है.यहां कैम्पस में एक्सरे टेक्निशियन वीरेंद्र श्रीवास्तव अपने परिवार के साथ रहते हैं. गुरुवार के दिन उनकी बेटी स्कूल से लौटी तो दरवाजा नहीं खुला. पड़ोसियों के सहयोग से जब दरवाजे को तोड़ा गया तो अंदर का नजारा डरावना था.


कमरे के अंदर खून से सना पड़ा था देवेंद्र की पत्नी आशा का शव


कमरे के अंदर देवेंद्र की पत्नी आशा का शव खून से सना हुआ पड़ा था. अंदर सामान अस्त व्यस्त था. घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह, इंस्पेक्टर नवाबाद संत प्रकाश भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए.



कैम्पस में बनी हुई है पुलिस चौकी


बता दें कि कैम्पस में पुलिस चौकी भी है, लेकिन इस घटना ने उस पुलिस चौकी और पुलिस वालों की मुस्तैदी पर सवाल खड़े कर दिये हैं. सवाल उठता है कि जब इतनी बड़ी वारदात हो रही थी तो पुलिस कहां थी.


घटना की सूचना पर एसएसपी के पीआरओ ने कहा था, साहब बिजी हैं
मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्राचार्य डॉक्टर एनएस सेंगर का कहना है कि घर का सामान अस्त व्यस्त है, लूट हुई या कुछ और कहा नहीं जा सकता है. हमने इस मामले में एसएसपी से भी बात की थी लेकिन उनके पीआरओ का कहना था साहब बिजी हैं.