गोरखपुर: यूपी के गोरखपुर में कुछ अज्ञात बदमाशों ने 31 दिसंबर की रात एक दंपति पर हमला कर दिया. गेट लांघकर आए बदमाश धार्मिक संस्था के सेवादार की पत्नी को उठा ले गए. उसकी लाश संस्था से कुछ दूर पर लहूलुहान हालात में मिली. लाश को देखकर गैंगरेप की आशंका भी जताई जा रही है.


ये घटना कैंपियरगंज क्षेत्र में सोमवार की रात घटी. पुलिस ने इस मामले में सेवादार की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है. सिद्धार्थनगर जिले का रहने वाला एक युवक गोरखपुर के कैम्पियरगंज स्थित धार्मिक संस्था में सेवादार है. वो 32 वर्षीय पत्नी और दो बच्चों के साथ संस्था में ही रहता है. सोमवार रात में उसके दोनों बच्चे कमरे में सो रहे थे. दंपति बरामदे में आग सेंक रहे थे. संस्था के मुख्य गेट पर ताला बंद था.


रात में तीन युवक चारदीवारी कूदकर अंदर घुस गए. सेवादार और उसकी पत्नी कुछ समझ पाते, इसके पहले ही उन्होंने वजनी वस्तु से सेवादार पर हमला कर दिया. जिससे वो बेहोश हो गया. थोड़ी देर बाद जब उसे होश आया, तो वो पत्नी को खोजने लगा. कुछ दूरी पर पत्नी लहूलुहान हालत में मिली. उसके शरीर पर चोट के निशान थे. उसने संस्था के मुखिया को फोन पर घटना की सूचना दी.


संस्था के मुखिया तत्काल मौके पर पहुंचे. उन्होंने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस सेवादार और उसकी पत्नी को सीएससी ले आई. जहां महिला को मृत घोषित कर दिया गया. विवाहिता की हालत देखकर ऐसा लग रहा था कि उसके साथ कुछ गलत किया गया है. इस मामले में आलाधिकारियों ने तीन लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच का निर्देश दिया गया है.