कानपुर: योगी सरकार कानून व्यवस्था के चाक चौबंद होने के चाहें जितने दावे कर ले उत्तर प्रदेश में आए दिन अपराध की घटनाएं सामने आती हैं ताजा मामला कानपुर के ककवन इलाके का है जहां एक 38 साल की महिला को उसके घर में अज्ञात लोगों ने गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गयी. महिला की पहचान सरला देवी के रूप में हुई है.


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार ने बताया कि महिला कल रात अपने दो बच्चों के साथ घर की छत पर सो रही थी तभी एक अज्ञात व्यक्ति उसके घर में घुसा और उसके सिर पर गोली मार दी.


महिला की बेटी सपना और अन्य घर वाले कमरे में सो रहे थे. जब वह गोली की आवाज सुनकर छत पर पहुंचे तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. उन्होंने बताया कि हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है.


वहीं यूपी के इटावा में दो नाबालिग सगी बहनों की गोली मारकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. सूचना मिलते ही आईजी समेत कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और इस मामले की तफ्तीश की. हालांकि अभी तक हत्या के पीछे की वजह का पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने जल्द ही हत्या का खुलासा करने का दावा किया है़.