गाजियाबाद: गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने अपनी भाभी की कथित तौर पर फावड़े से काट कर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.एसपी देहात अरविंद कुमार मौर्य ने बताया कि थाना मसूरी इलाके में रहने वाले जावेद ने अपनी सगी भाभी की आपसी बंटवारे के झगड़े में फावड़े से काटकर हत्या कर दी.


पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया है और मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. इस पूरे मामले में मृतका के भाई के द्वारा थाना मसूरी में मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है.


बता दें कि आए दिन इलाके से किसी ना किसी तरह के अपराध की घटनाएं होती रहती हैं. हाल ही में दिल्ली के गाजीपुर की रहने वाली करीब 11 साल की नाबालिग लड़की की किडनैपिंग और रेप का मामला सामने आया था. लड़की 21अप्रैल की शाम को अचानक गाजीपुर के अपने घर के पास से लापता हो गई थी.


उसके पहले गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र से एक नौवीं क्लास के छात्र का अपहरण किया गया था. उस छात्र की हत्या कर दी गई और उसकी लाश को सूरजपुर में ठिकाने लगा दिया गया था. पुलिस ने बताया कि नौवीं क्लास के इस छात्र को 16 अप्रैल को अपहरण कर लिया गया था. परिजनों से फिरौती के तौर पर 40 लाख रूपए की मांग की जा रही थी.