एटा: संदिग्ध परिस्थितियों में अपने बेटे को खोने वाले उत्तर प्रदेश विधान परिषद के सभापति रमेश यादव ने पुलिस और कानून पर पूरा भरोसा जताते हुए आज कहा कि उनके बेटे को इंसाफ जरूर मिलेगा. यादव ने कहा कि उन्हें कानून पर पूरा भरोसा है. जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी.


यादव के 22 वर्षीय बेटे अभिजीत की गत रविवार को लखनऊ स्थित उनके सरकारी आवास पर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. इस मामले में अभिजीत की मां मीरा को गिरफ्तार किया गया था. आरोपी मां को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.


पुलिस के मुताबिक मीरा ने अपने बयान में स्वीकार किया था कि उसने ही अपने बेटे की हत्या की है. लेकिन बाद में वह अपने बयान से मुकर गई थी.


मीरा के बार-बार बयान बदलने के बारे में रमेश यादव ने कहा कि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. जांच के बाद सच्चाई अपने आप सामने आ जाएगी. जो भी दोषी होगा उसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई होगी और अभिजीत को न्याय मिलेगा.


यादव ने कहा कि उनके परिवार में कोई बड़ा विवाद नहीं था.


बता दें कि अभिजीत का शव रविवार को हजरतगंज क्षेत्र स्थित दारुलशफा में विधान परिषद सभापति रमेश यादव के सरकारी आवास में मिला था. परिजन ने उसकी मौत का कारण सीने में दर्द के होना बताया था. उसके बाद उन्होंने शव का अंतिम संस्कार करने की कोशिश की थी. हालांकि मामला बढ़ने पर पुलिस ने शव यात्रा रुकवाकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेजा था.