इलाहाबाद: कल इलाहाबाद में सीएम योगी के पहुंचने पर मरीजों के लिए कूलर लगाये गये थे और कैसे उनके जाते ही कूलर हटा दिए गये. एबीपी न्यूज पर इस खबर को दिखाए जाने के बाद अब प्रशासन पूरे मामले की जांच कर रहा है.


इलाहाबाद में अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे योगी के लिए लगे 20 कूलर, सीएम के जाते ही कूलर हटाए


इलाहाबाद के स्वरूपरानी नेहरू हॉस्पिटल की करतूत को कल आपके चैनल एबीपी न्यूज ने उजागर किया था. यहां कल सीएम के आने से पहले अस्पताल में 20 कूलर लगाए गए थे और सीएम के जाते ही अस्पताल से कूलर हटा दिए गए. एबीपी न्यूज़ पर खबर दिखाये जाने के बाद अब अस्पताल प्रशासन ने पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं.


क्या था मामला


मुख्यमंत्री के दौरे की खबर मिलते ही अस्पताल प्रशासन ने मरीजों के वॉर्ड में शनिवार को 20 कूलर लगा दिये थे. सीएम को किराए के कूलर की भनक न लगे इसके लिए प्रशासन ने कूलर पर लिखे टेंट हाउस के नाम को ढंक दिया था और टेंट हाउस के नाम पर जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन का नाम चिपका दिया गया था. सीएम का दौरा जैसे ही खत्म हुआ, कूलर को वापस टेंट हाउस को भेज दिया गया था. एबीपी न्यूज पर इस खबर को दिखाए जाने के बाद हरतरफ हड़कंप मच गया था.


खास बात है कि जिस टेंट हाऊस से कूलर किराया पर लिया गया था, उसके मालिक ने भी माना है कि उसने दो सौ रुपये प्रतिदिन के हिसाब से कूलर किराया पर दिया था,  हालांकि वो कैमरे पर ये सच बोलने के लिए तैयार नहीं हैं.