मुंबई: छठ पूजा के तीसरे दिन आज शाम में डूबते हुए सूर्य को छठ घाटों पर अर्घ्य दिया गया. इसी बीच टीवी एक्ट्रेस माहिका शर्मा ने कहा है कि वह बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से छठ पूजा मनाने की विधि सीखना चाहती हैं. बता दें कि छठ का त्योहार पश्चिम बंगाल, बिहार, उत्तर प्रदेश और दिल्ली में बड़े धूम-धाम से मनाया जाता है.


एक्ट्रेस माहिका शर्मा ने कहा कि वे छठ पूजा के लिए बनने वाला विशेष प्रसाद ठेकुआ के बनाने की विधि भी राबड़ी देवी से सीखना चाहती हैं. उन्होंने एक बयान में कहा, ''मैं छठ पूजा की विधि सीखना चाहती हूं और मुझे लगता है कि यह राबड़ी देवी जी से अच्छा कोई नहीं सिखा सकती हैं. मेरी इच्छा है कि मैं कुछ दिन उनके घर पर रहूं और उनके परिवार के साथ छठ पूजा सीखूं.'' उन्होंने कहा कि मुझे इस छठ पर बनने वाले प्रसाद ठेकुआ बहुत पसंद है, मैं राबड़ी जी से इसकी रेसिपी भी सीखना चाहती हूं.


माहिका ने लालू यादव को लेकर कहा कि वे मेरे अंकल की तरह हैं. मैं उन्हें हमेशा से सच्चा 'राजा हिंदुस्तानी मानती हूं. उनके व्यक्तित्व में एक हिंदुस्तानी रंग और खुशबू है. माहिका ने कहा, ''मुझे छठ पूजा के बारे में तो ज्यादा नहीं पता लेकिन मैं इस मौके पर यही कामना करती हूं कि उनके परिवार में सब अच्छा हो. राबड़ी जी बहुत अच्छी महिला हैं.''


तेज प्रताप यादव की बहू एश्वर्या राय के आरोपों पर माहिका ने कहा कि हालांकि इस बारे में बात करने का यह सही वक्त नहीं है लेकिन मैं इन आरोपों पर विश्वास नहीं करती. उन्होंने कहा कि मैं आगे राबड़ी जी के घर पर जाने की कोशिश जरूर करूंगी.


'फोर मोर शॉट्स प्लीज' के सीजन 2 में दिखाई देंगे राजीव सिद्धार्थ, जल्द आएगी वेब सीरीज


नच बलिए 9 की विनर प्रिंस नरूला और युविका चौधरी के लिए शो की एक्स विनर दिव्यांका त्रिपाठी ने कही ये बात