मेरठ:  माधवपुरम निवासी एक रिटायर्ड दारोगा की मौत के बाद बुधवार को सूरजकुंड श्मशान घाट में जमकर हंगामा हुआ. श्मशान घाट पहुंची पहली पत्नी और उसके बच्चों ने दारोगा की दूसरी पत्नी पर उनकी हत्या का आरोप मढ़ दिया. दारोगा के दोनों परिवार आपस में भिड़ने को तैयार हो गए. इसके बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.


दरअसल, मूल रूप से अलीगढ़ जनपद के खानपुर गांव निवासी रामप्रसाद यूपी पुलिस से रिटायर्ड दारोगा थे. राम प्रसाद की पहली पत्नी कमलेश के पुत्र राहुल के अनुसार उसके पिता पिछले लगभग 15 सालों से माधवपुरम में अपनी दूसरी पत्नी बीना और तीन बच्चों के साथ रहते थे. इसके चलते उनका अपने पिता से संपत्ति को लेकर मेरठ कोर्ट में विवाद भी चल रहा है.


राहुल के मुताबिक, बुधवार की सुबह उसके ताऊ के पुत्र मिथुन ने उसे कॉल करके उसके पिता रामप्रसाद की मौत की जानकारी दी. इसके बाद जब राहुल और उसका भाई विनोद अपनी मां कमलेश के साथ माधवपुरम पहुंचे तो रामप्रसाद की दूसरी पत्नी और परिवार के अन्य लोग शव को अंतिम क्रिया के लिए ले जा चुके थे.


सूरजकुंड श्मशान घाट पहुंची दारोगा की पहली पत्नी कमलेश और उसके दोनों पुत्रों ने दारोगा के दूसरे परिवार पर उनकी हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच हाथापाई की नौबत आ गई.


घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर दोनों पक्षों को शांत किया. दारोगा की दूसरी पत्नी वीना का कहना है कि उनके पति की मृत्यु की बीमारी के चलते हुई है. हंगामे के बाद पुलिस ने चिता से दारोगा के शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. दारोगा की पहली पत्नी कमलेश ने उनकी दूसरी पत्नी बीना और बच्चों के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है. वहीं, पुलिस घटना की जांच में जुटी है.


दिल्ली: आयुष्मान योजना की फर्जी वेबसाइट बनाकर लोगों के साथ धोखाधड़ी के आरोप में चार गिरफ्तार