पटना: दिल्ली में हार के बाद बीजेपी अब मिशन बिहार में जुट गई है. बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बीजेपी अब बिहार पर अपना फोकस केंद्रित करती नजर आ रही है. इसी कड़ी में आज पार्टी कार्यालय में बिहार प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में सभी जिलाध्यक्षों की अहम बैठक बुलाई गई. इस बैठक में बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय सहित बीजेपी के नेता मौजूद रहे.


बीजेपी के पूर्व मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा, जिलाध्यक्ष और संगठन पदाधिकारियों की बैठक में संगठन के विस्तार को लेकर किए जा रहे कामों पर चर्चा हुई. चौधरी ने बताया कि 11 जिलों में बीजेपी कार्यालय बनकर तैयार हो गए हैं. इन सभी कार्यालयों का उद्घाटन करने 22 फरवरी को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बिहार आ रहे हैं.


आरजेडी पर कसा तंज


सम्राट चौधरी ने तेजस्वी यादव की बेरोजगार हटाओ यात्रा पर तंज कसते हुए कहा, "आरजेडी में साढ़े चार नेता मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हैं." उन्होंने कहा, "लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी, मीसा भारती, तेज प्रताप और आधे तेजस्वी को मुख्यमंत्री पद के दावेदार हैं जब एक घर में इतने लोग मुख्यमंत्री पद के दावेदार हैं, तो पहले अपने घर की बेरोजगारी दूर करें, या फिर जनता की बेरोजगारी दूर करें, ये तेजस्वी यादव को तय करना है."


गिरिराज सिंह के विवाद से किया किनारा


गिरिराज सिंह के विवाद को लेकर बिहार के बीजेपी नेता घिरते नजर आए. जब सम्राट चौधरी से गिरिराज सिंह के हिंदुत्व वाले बयान पर सवाल पूछा गया तो वे बिना जवाब दिए ही वहां से निकल गए. वहीं केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय मीडिया के सवालों से बचते दिखाई दिए.


बता दें कि बेगूसराय से सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह हाल ही में एसएसपी को हड़काने को लेकर सुर्खियों में आए थे. साथ ही उन्होंने ईसाई बेटे की मां का हिंदू धर्म के अनुसार अंतिम संस्कार भी कराया था. गिरिराज सिंह ने कहा था कि हिन्दू धर्म सबसे बड़ा धर्म है. जो लोग किसी लोभ में धर्मांतरण कर रहें हैं उन्हें हिंदुत्व धर्म अपनाने की अपनाने की जरुरत है.


ये भी पढ़ें


महाराष्ट्र में जेपी नड्डा ने कहा- अगला चुनाव बीजेपी वर्सेज ऑल होगा

RJD ने JDU के प्रवक्ताओं के लिए किया 'पालतू' और 'भौंकने' शब्द का इस्तेमाल, जेडीयू ने ऐसे दिया जवाब