आगरा: आगरा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक युवक ने ''फेसबुक लाइव'' कर मौत को गले लगा लिया. फेसबुक लाइव में फांसी के फंदे लगाने से लेकर मौत तक का वीडियो शामिल है. इस वीडियो पर उसके कई दोस्त कमेंट कर उसे रोकने का प्रयास कर रहे हैं. ये मामला थाना न्यू आगरा क्षेत्र का है.


बीएससी पास मृतक मुन्ना कुमार 17 साल की उम्र से सेना में नौकरी की तैयारी कर रहा था. सेना में नौकरी का जुनून था, लेकिन उम्र की सीमा बीत जाने पर उसे तनाव था. उसी तनाव के चलते परेशान होकर उसने मौत को गले लगाने का फैसला ले लिया.



मरने से पहले मुन्ना ने दो पेज का सुसाइड नोट लिखा है. सुसाइड नोट में उसने अपने माता-पिता से माफी मांगते हुए पूरा दर्द बयां किया और अंत में जय हिंद लिखा है. घर में जब लोग सो गए तो उसने अपनी मौत की तैयारी शुरू की. उसने फांसी का फंदा बनाकर अपनी मौत का फेसबुक लाइव किया. जब मुन्ना फेसबुक पर लाइव आया तो उसके दोस्त उसे ये सब करता देख हैरान रह गए, दोस्तों ने मुन्ना को लाख समढाने की कोशिश की पर वो नहीं माना.  मौत का लाइव विडियो सोशल मीडिया की सुर्खियों में है.



घर के लोग मुन्ना की मौत से सदमे में हैं तो वहीं इलाके में ये घटना चर्चा का विषय बनी हुई है. पुलिस ने मुन्ना के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.फेसबुक पर लाइव किए गए वीडियो की भी पुलिस जांच कर रही है.