आगरा: उत्तर प्रदेश की ताज नगरी आगरा में महिला न्यूज़ एंकर दामिनी माहौर से छेड़छाड़ के बाद कार्रवाई नहीं करने पर महिला हेल्पलाइन के आईजी नवनीत सिकेरा ने इस गलती के लिए दामिनी से माफी मांगी है. वहीं इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.


घटना के बाद गिरफ्तार किए गए लड़कों का नाम उबैदुल्ला खान और सवाजुद्दीन है. उबैदुल्ला पेशे से एमआर है बकि सवाजुद्दीन बीएचएमएस की पढ़ाई कर रहा है. पुलिस ने इन लोगों की UP 80 DR 8420 नंबर की स्कूटी भी जब्त कर ली है.

सीएम योगी के कैबिनेट मंत्री का दावा, मौजूदा सरकार में बढ़ा भ्रष्टाचार

महिला हेल्पलाइन और यूपी पुलिस महिलाओं की सुरक्षा पर कितना ध्यान दे रहे हैं, इसकी पोल ना खुलती अगर दामिनी ने फेसबुक पर पोस्ट ना लिखा होता.

पीड़िटा दामिनी माहौर का कहना है, ‘’मैंने फेसबुक पर फोटो के साथ सारी चीजें लिखी. उसके बाद जो हुआ वो सब आपको पता है. अच्छे खासे शेयर हुए. लोगों ने कमेंट्स किए और उसके बाद कार्रवाई को देखकर मुझे बहुत अच्छा लगा.’’

कासगंज हिंसा: चार दिन बाद टूटी योगी की चुप्पी, कहा- अराजकता बर्दाश्त नहीं, दोषियों पर होगी कार्रवाई

वुमन पावर हेल्पलाइन के आईजी नवनीत सिकेरा ने ट्विटर पर आगरा पुलिस को कार्रवाई करने के निर्देश दिए जिसके बाद इन दोनों की गिरफ्तारी हो पायी. उन्होंने कहा, ‘’मैंने खुद व्यक्तिगत रूप से एसएसपी आगरा से बात की और कहा कि हर हालत में इनको जेल में होना है और मैं गर्व से कह सकता हूं कि 6 घंटे के अंदर वो दोनों के दोनों लोग जेल में गए.’’ लापरवाही बरतने के आरोप में महिला हेल्पलाइन में काम कर रहे दो कर्मचारियों को निलंबित भी किया गया है.