आगरा: आगरा के एक युवक ने गवर्नर रामनाईक और पीएम नरेंद्र मोदी से खुद को यूपी का मुख्यमंत्री बनाए जाने की अपील की है. वह सरकार के सिस्टम से नाराज़ है. वह हर जगह फैले भ्रस्टाचार से ख़फ़ा है. उसका कहना है कि वो एक महीने के अंदर उत्तर प्रदेश को बुलंदियों पर पहुंचा देगा.


युवक का कहना है- यूपी में जितनी भी सरकारें बनीं किसी ने विकास नहीं किया


आगरा के रुनकता कस्बे निवासी युवक का नाम विनोद कुमार नेक है.उसने पत्र में लिखा है कि अब तक यूपी में जितनी भी सरकारें बनीं. एसपी, बीएसपी हो या फिर बीजेपी, किसी ने भी विकास नहीं कराया है. युवक ने गर्वनर और पीएम से एक महीने के लिए खुद को यूपी का मुख्यमंत्री बनाए जाने की अपील की है. उसने पत्र में लिखा है कि उसमें काबिलियत है. वो एक महीने में वो कर दिखाएगा, जो आज तक किसी भी सरकार ने नहीं किया.


विनोद कुमार का कहना है कि उसके क्षेत्र में भी कोई विकास नहीं कराया गया है. टीटीएस योजना की पानी की टंकी कई वर्षों से बंद पड़ी है. शिकायत के बाद अधिकारियों ने अब तक कोई ध्यान नहीं दिया है. कस्बा के प्राथमिक विद्यालय में 320 छात्र पढ़ते हैं. जिसमें मात्र तीन टीचर तैनात है.गांव में सफाई कर्मी नहीं है. गदंगी के कारण आए दिन ग्रामीणों में झगड़ता होता है.


एक महीने में सूरत बदलने का दावा


वहीं स्वास्थ्य व्यवस्था का भी बुरा हाल है. हर जगह आमजनता की सुनवाई नही हैं. वहीं वह अनिल कपूर की फ़िल्म नायक से भी प्रभावित है. उसने कहा कि अगर वह एक महीने का सीएम बनता है तो वह सूबे की सूरत बदल देगा. हर शहर में खुशहाली आएगी और आमजनता का राज होगा.