नई दिल्ली: यूपी में तीसरे दौर के मतदान के बीच सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने बड़ा बयान दिया है. पार्टी कलह पर पूछे गए सवाल के जवाब में मुलायम ने कहा, ''अखिलेश यादव ही सीएम बनेंगे और शिवपाल यादव उनकी सरकार में मंत्री बनेंगे.''


इसके साथ ही मुलायम ने एक और बड़ी बात कही. वोट देर बाहर आए मुलायम सिंह यादव ने कहा, "पूरे प्रदेश में बहुमत की सरकार बनेगी, हम अकेले दम पर सरकार बना रहे हैं.'' मुलायम ने कांग्रेस का नाम लेने से आज भी परहेज़ किया.


मुलायम के इस बयान पर कांग्रस प्रवक्ता मीम अफजल ने कहा, "ये नेता जी की अपनी सोच है, हमारा गठबंधन अखिलेश यादव के साथ है. अखिलेश यादव ही अभी सपा के नेता हैं.''


गौरतलब है कि सपा में पारिवारिक जारी कलह के दिनों में मुलायम ने कहा थि कि अखिलेश सीएम पद का चेहरा नहीं हैं. विधायक दल मिलकर अपना नेता चुनेंगे. मुलायम के बयान पर राजनीतिक एक्सपर्ट ने बताया कि सपा परिवार में कुछ ना कुछ मनमुटाव तो अभी भी है. लेकिन आज वोटिंग का दिन है तो गलत मैसेज ना जाए इसलिए पूरा परिवार सधी हुई बातें कर रहा है.


आपको बता दें कि यूपी में आज तीसरे चरण में जहां-जहां पोलिंग हो रही है उनमें मुलायम सिंह का पैतृक गांव सैफई भी है. इसी गांव में यादव परिवार ने एक साथ अपना अपना वोट डाला. हालांकि, अखिलेश और उनकी पत्नी मुलायम और उनकी पत्नी साधना गुप्ता के पहुंच से पहले ही अपना वोट डाल दिया.