नई दिल्ली: हर किसी ने अपने-अपने तरीके से कल मदर्स डे मनाया. किसी ने सेल्फी तो किसी ने गिफ्ट के जरिए मां को स्पेशल फील कराने की कोशिश की. ऐसे में सामजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के बच्चों ने भी उनसे अपनी मम्मी के लिए खास तोहफा देने की मांग कर डाली. अखिलेश यादव ने ट्वीट कर यह जानकारी दी.


अखिलेश यादव ने लिखा, आज मेरे बच्चों ने कहा कि वो अपनी मम्मी को Happy Mother’s Day की एक ऐसी गिफ़्ट देना चाहते हैं, जो स्पेशली उनके लिए हो पर उसमें आप भी शामिल हों, तो फिर मैंने सोचा और खींच कर दी उन्हें ये तस्वीर. जिसमें उनकी मम्मी सामने है और पापा इस तस्वीर के पीछे.





दरअसल बच्चों के अनोखी गिफ्ट की इस डिमांड ने अखिलेश को चौका दिया था, बच्चों का कहना था कि वो अपनी मम्मी को एक ऐसी गिफ़्ट देना चाहते हैं, जो स्पेशली उनके लिए हो पर उसमें आप भी शामिल हों'.. पर बिना समय बर्बाद किए अखिलेश ने अपनी पत्नी डिंपल यादव की तस्वीर क्लिक की और बच्चों की फरमाइस पूरी कर दी. इस तरह बच्चों की तरफ से मम्मी को दिए इस गिफ्ट में अखिलेश भी साथ हैं. बता दें कि अखिलेश के तीन बच्चे हैं जिनमें एक बेटा अर्जुन और बेटियां अदिति और टीना हैं.

.