कोलकाताः समाजवादी पार्टी (एसपी) प्रमुख अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा कि एसपी और बीएसपी के साथ आने से देश में खुशी की लहर दौड़ गयी है और इससे चिंतित होकर बीजेपी उत्तर प्रदेश में एक-एक सीट जीतने की रणनीति तैयार करने लिए बैठकें कर रही है. अखिलेश ने विपक्ष की रैली को कोलकाता में संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार को लेकर विपक्षी दलों से सवाल करने पर भी बीजेपी से जवाब मांगा.


अखिलेश यादव ने कहा, ''वे पूछते हैं विपक्षी दलों का प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार कौन है. हमारा कहना है कि हमारी तरफ से लोग प्रधानमंत्री उम्मीदवार का फैसला करेंगे. लेकिन, उनकी ओर से इस नाम (नरेंद्र मोदी) ने देश को निराश किया है, आपका दूसरा नाम कौन सा है ?''

उन्होंने कहा कि आम लोगों को साथ लेकर विपक्षी दलों ने गठबंधन किया है, जबकि बीजेपी ने सीबीआई और ईडी के साथ समझौता किया है. एसपी प्रमुख रैली में मंच पर बीएसपी के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा के बगल में बैठे. मिश्रा ने बीएसपी के प्रतिनिधि के रूप में रैली में भागीदारी की. इस दौरान राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) के प्रमुख अजित सिंह और उनके बेटे जयंत चौधरी भी मंच पर मौजूद थे.

नोट- ABP न्यूज फ्री टू एयर चैनल है... ABP न्यूज को अपने बेसिक पैक का हिस्सा बनाने के लिए केबल/डीटीएच ऑपरेटर से संपर्क करें. जब चैनल चुनें...सबसे आगे रखें ABP न्यूज, क्योंकि ABP न्यूज देश को रखे आगे.

ममता की महारैली पर बोले पीएम मोदी- डरकर सभी विपक्षी दल आए साथ

जिसको जनता चाहेगी वो पीएम बनेगा, बीजेपी ने धोखा दिया: अखिलेश यादव