लखनऊ: समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने अपना सरकारी बंगला खाली कर दिया है. इस सरकारी बंगले से उन्हें बहुत मोह था. यही कारण था कि इसकी सजावट में करोड़ों रुपया खर्च किया गया था और इसमें सुख सुविधाओं का हर इंतजाम किया गया था. लेकिन इसे खाली करते वक्त बुरी तरह से उजाड़ दिया गया है.


गोरखपुर जेल से छूटी यूक्रेनियन मॉडल डारिया, हनी ट्रैप होने का है शक


आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने यूपी के पूर्व मुख्यमंत्रियों को बंगला खाली करने को कहा था. मुलायम सिंह यादव अपने और अखिलेश के बंगले को बचाने के लिए योगी आदित्यनाथ से मिले भी थे. लेकिन इसके बाद योगी सरकार ने सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों को नोटिस जारी कर दिया था.



कल्याण सिंह और राजनाथ सिंह ने बंगला खाली करने में देर नहीं लगाई. मायावती के बंगले पर तो तमाम पेंच फंसे ही, मुलायम और अखिलेश ने भी खाली करने के लिए वक्त मांगा. आखिरकार वो तारीख भी आ गई जब सभी को सरकारी बंगले छोड़ने पड़े.


यूपी में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं संजय दत्त, एक झलक पाने के लिए उमड़ी भीड़, देखिए तस्वीरें


मायावती ने बंगला खाली करने वक्त पत्रकारों को अंदर बुला कर पूरा बंगला दिखाया था. अब एबीपी न्यूज़ आपको अखिलेश का बंगला भीतर से दिखा रहा है. जो बंगला कभी भव्यता के कारण जाना जाता था अब उजड़ चुका है.



सुविधाओं के लिए लगाया गया हर सामान निकाल लिया गया है. स्विमिंग पूल को सीमेंट से भर कर बंद करा दिया गया है. फॉल सीलिंग्स और वायरिंग को उखाड़ दिया गया है. बिजली के सामान को निकाल लिया गया है तो बाथरूम की टोंटियां तक टूट गई हैं.


सपना चौधरी का वीडियो बनाने वाले पुलिसवालों पर गिरेगी गाज़, DGP ने दिए निर्देश


यह बंगला तीन बंगलों को तोड़ कर बनाया गया था. यह मुलायम सिंह यादव के बंगले से भी बड़ा था. अखिलेश और उनका परिवार इस बंगले को बहुत पसंद करता था. अब इसे क्यों उजाड़ दिया गया यह तो कोई नहीं जानता लेकिन कभी भव्यता के लिए विख्यात ये बंगला अब खाली भी है और उजाड़ भी.


इन खबरों को भी पढ़ें-


चेंजिंग रूम में कपड़े बदलने गईं लड़कियां, लाइट कटी तो पता चला सब हो रहा था रिकॉर्ड!


GPS,कैमरा और इलेक्ट्रिकल फिल्ड से लैस है ये जैकेट, मनचलों की अब खैर नहीं


हाइटेक हो रहा है बाबा विश्वनाथ का दरबार, श्रद्धालुओं को कई सुविधाएं मिलेंगी


यूपी के बागपत में मिली 5000 हज़ार पुरानी कब्रगाह, शव के साथ रथ, चूल्हे, खिलौने भी मिले


एक टीचर ने पीएफ के पैसे से खोली हॉकी एकेडमी, बन चुकी है इंटरनेशनल प्लेयर्स की नर्सरी