लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर कानून व्यवस्था और कोरोना टेस्ट को लेकर निशाना साधा है. अखिलेश ने मंगलवार को ट्वीट करते हुये लिखा कि कोरोना के साथ-साथ प्रदेश में कानून-व्यवस्था की भी हालत खराब है. सपा प्रमुख ने ट्वीट के जरिये कहा कि जिस प्रकार कोरोना टेस्ट टाले जा रहे हैं, इससे वास्तिवक स्थिति का पता नहीं चल रहा है और कोरोना पीक कब तक आएगा, कहा नहीं जा सकता, तो फिर सरकार बताए कि कोरोना पीक से वो लड़ने की तैयारी कैसे करेगी.





सरकार के रोजगार देने के दावे पर निशाना साधा


यही नहीं सपा मुखिया अखिलेश यादव ने यूपी सरकार द्वारा रोजगार दिये जाने के दावे पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मनरेगा में जनता को नाममात्र का रोजगार का झुनझुना देने की जगह यूपी के मुख्यमंत्री बताएं कि तथाकथित इंवेस्टर मीट्स और डिफेंस एक्सपो के बाद हुये कितने करार सच में बैंकों को सहयोग से जमीन पर उतरे हैं व इनसे कितनो को सच्चा रोजगार मिला है. अखिलेश ने ट्वीट कर ये बातें कहीं.


यूपी में बढ़ा रिकवरी रेट


यूपी में कोरोना महामारी का व्यापक असर है, लेकिन प्रदेश के लिए राहत भरी खबर भी है. उत्तर प्रदेश में बीते 24 घंटें में कोरोना वायरस संक्रमण के नये पॉजिटिव मामलों के मुकाबले स्वस्थ होने वाले ज्यादा हैं. बीते 24 घंटे में 685 नए संक्रमित मिले हैं तो 698 स्वस्थ होकर अपने घर गए हैं. उत्तर प्रदेश में अब कुल संक्रमितों का आंकड़ा 22,998 पहुंच गया है. वहीं 15,506 मरीज अभी तक स्वस्थ हो चुके हैं. अभी तक कुल 67 प्रतिशत रोगी ठीक हो चुके हैं.


ये भी पढ़ें.


यूपी: कांग्रेस नेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार, प्रियंका गांधी ने कहा-पुलिस की कार्रवाई दमनकारी