कन्नौज: एसपी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव घूस कांड को सरकार ने हमारे घर से बचा लिया. प्रमुख सचिव जिसपर रिश्वत पर आरोप थे पीड़ित पर दबाव बनाकर उनसे उल्टा बयान करवा लिया. क्या कोई न्याय की उम्मीद करेगा. ये प्रमुख सचिव की बात नहीं ये मुख्यमंत्री कार्यालय और मुख्यमंत्री इसके लिए जिम्मेदार हैं ये बताएं भ्रष्टाचार कैसे हो रहा है.


 अखिलेश ने कहा, ''ध्यान हटाने के लिए हमारे घर की टोटी दिखा रहे हो. हमें बता देना कौन सी टोटी गायब है. मुख्यमंत्री सरकारी आवास में जो जाली दिखाई दे रही वो सपा के लोगों की है, मंदिर हमारे पैसा का है.  कल या परसो प्रेस कांफ्रेंस करूंगा अपनी बर्बादी की लिस्ट दे देना. जो हमारा है वो हमें दे देना सरकारी मुख्यमंत्री आवास में लगा है और हां बच्चों का बेड रूम क्यों नहीं दिखाया''.


बता दें कि आरोप-प्रत्यारोप के बीच समाजवादी पार्टी के एमएलसी सुनील यादव ने कहा था कि अखिलेश यादव के बंगले में तोड़फोड़ सीएम योगी के आदेश पर हुई है. उन्होंने कहा कि उपचुनावों में हार से हताश मुख्यमंत्री इस मुद्दे के जरिए जनता के बीच अखिलेश यादव की छवि खराब करना चाहते हैं.


अखिलेश ने लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस पर हुए भीषण सड़क हादसे में 6 छात्र व 1 टीचर की मौत का जिम्मेदार प्रदेश सरकार और परिवहन विभाग को बताया. अखिलेश यादव ने कहा सरकार एक्सप्रेस वे पर खटारा रोडवेज बस और अनट्रेंड चालकों के सहारे लोगों के जान के साथ सरकार खिलवाड़ कर रही है. परिवहन विभाग पर हत्या का मुकदमा होना चाहिए.


बीजेपी के विधायक और मंत्री खुद सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे हैं. एक बार फिर धमकी भरे लहजे में उन्होंने कहा की सरकारें आती जाती रहती है ऐसा नहीं है की यही सरकार बनी रहेगी हमारी सरकार भी बनेगी.