लखनऊ: लोकसभा चुनाव की घोषणा हो गई है. सभी पार्टियां और नेता तैयारियों में जुट गए हैं. विपक्षी पार्टियां, सत्ताधारी पार्टी की कमियां गिना रही हैं तो सत्ता पर आसीन पार्टी और उसके नेता विपक्षी नेताओं को आड़े हाथों ले रहे हैं. इस वार-पलटवार में अक्सर कुछ ऐसा होता है जो खबर बन जाता है. ताजा मामला भी ऐसा ही है.


आज सुबह पीएम मोदी ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को भी टैग किया. इस ट्वीट में पीएम ने विपक्षी नेताओं से वोटिंग बढ़ाने के लिए सहयोग की अपील की थी. पीएम के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अखिलेश ने लिखा- दिल ख़ुश हुआ कि प्रधान मंत्री जी भी #MahaGathbandhan से #MahaParivartan की अपील कर रहे हैं. मैं भी सभी भारतीय नागरिकों से अनुरोध करता हूँ कि ज़्यादा से ज़्यादा संख्या में मतदान करें और नया प्रधान मंत्री चुनें.



इसके बाद शाम में सीएम योगी ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने गठबंधन पर निशाना साधा था. इस ट्वीट को भी अखिलेश ने रिट्वीट करते हुए लिखा- मुख्य मंत्री जी हम समझ नहीं सके! आप हिंदी में “cock a snook” का मतलब बता दीजिए या बेहतर यह होगा कि आप इसको कर के दिखा दीजिए ताकि जनता भी समझ जाए उन्हें क्या करना है.


दरअसल सीएम योगी ने अपने ट्वीट में एक शब्द cock a snook का इस्तेमाल किया था जो किसी को चिढाने के लिए इस्तेमाल किया जाता है. उन्होंने कहा था कि यूपी की जनता बुआ और बबुआ के गठबंधन को चिढाएगी. इस पर अखिलेश यादव ट्विटर पर चुटकी लेते दिखाई दिए.


चंद्रशेखर से मिलने में राजनीति नहीं, उसने अपने लोगों के लिए संघर्ष किया है- प्रियंका गांधी


मोदी के खिलाफ वाराणसी से लड़ना चाहता हूं चुनाव, गठबंधन भी करे मुझे सपोर्ट- चंद्रशेखर


धर्म संकट में योगी आदित्यनाथ: किसे मिलेगा गोरखपुर से बीजेपी का लोकसभा टिकट!


नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने भी की प्रियंका गांधी के फूलपुर सीट से चुनाव लड़ने की सिफारिश