इलाहाबाद: इलाहाबाद में रविवार की रात को चलती कार में रहस्यमय तरीके से गोली लगने से मौत का शिकार हुए आनंद अखाड़े के संत महंत जगदीशपुरी के ड्राइवर विकास सिंह उर्फ़ विक्की की मौत के मामले में पुलिस को वारदात का सीसीटीवी मिला है. इस सीसीटीवी से यह साफ़ हो गया है कि विकास उर्फ़ विक्की दो पक्षों में हुए झगड़े का शिकार हुआ था. दरअसल शहर के अल्लापुर इलाके में रविवार की रात को एक फास्ट फ़ूड सेंटर पर दो पक्षों में विवाद हुआ था. एक पक्ष के ने कुछ बाहरी लोगों को बुला लिया. इन लोगों ने आते ही मारपीट करने के बाद फायरिंग की।.जिस शख्स को निशाना बनाकर फायरिंग की गई, वह तो बच निकला, लेकिन लेकिन गोली सामने से कार से आ रहे विकास को लग गई.गोली लगते ही विकास तड़पने लगा और अस्पताल ले जाने पर उसकी मौत हो गई.


वारदात के बाद यह साफ़ नहीं हो रहा था कि चलती कार में विकास को किसने और क्यों गोली मारी. वारदात के वक्त एक बाइक पर सवार तीन लोग कार के बगल से गुजरे थे. आशंका जताई जा रही थी कि विकास को उन्होंने ही गोली मारी है. विकास मूल रूप से प्रतापगढ़ का रहने वाला था और इन दिनों गुजरात में आनंद अखाड़े के संत जगदीशपुरी की कार चलाता था. शनिवार की शाम को वह जगदीशपुरी को लेकर इलाहाबाद आया था. रविवार को वह अपने भाई की कार लेकर कुछ परिचितों के साथ घूमने के लिए निकला था, तभी रास्ते में गोली लगने से उसकी मौत हो गई.

इस बारे में पुलिस को आज एक कोचिंग सेंटर के बाहर लगा अहम सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा है. सीसीटीवी में साफ़ नजर आ रहा है कि घटनास्थल पर एक फ़ूड प्लाज़ा के बाहर कुछ लोग आपस में झगड़ा कर रहे हैं. बाद में एक युवक ने दूसरे पक्ष के एक शख्स को निशाना बनाकर उस पर फायर किया. जिसे निशाना बनाया गया, वह तो बच गया, लेकिन गोली सामने से कार से आ रहे विकास को लग गई. गोली कांच तोड़ते हुए अंदर आई थी. पुलिस इस मामले में अब सीसीटीवी फुटेज के सहारे आरोपियों की तलाश करने में जुटी हुई है.