इलाहाबाद: एक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. मौत का शिकार हुए पांचों लोग कार में सवार होकर इलाहाबाद से लखनऊ जा रहे थे. इनकी कार को तेज रफ़्तार ट्रक ने टक्कर मारी. ट्रक से टक्कर लगने के बाद कार नीचे खेत में जा गिरी.


मौत का शिकार हुए लड़कों में से चार एक ही परिवार के हैं, जबकि पांचवां इनका दोस्त था. टक्कर इतनी ज़बरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और उसमे सवार पांचों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे का शिकार हुए पांचों लड़के बीस से पचीस साल की उम्र के थे.

गाजियाबाद: एक करोड़ के पुराने नोटों के साथ 10 लोग गिरफ्तार, ले जा रहे थे नेपाल


हादसे के बाद से इनके परिवारों में कोहराम मचा हुआ है और परिवार वालों का रो- रोकर बुरा हाल है. यह हादसा आज सुबह इलाहाबाद के नवाबगंज इलाके में लखनऊ हाइवे पर हुआ. लड़कों की कार को जिस ट्रक ने टक्कर मारी थी, उसका पता नहीं चल सका है.

इलाहाबाद के सोरांव इलाके के रहने वाले एक ही परिवार के चार लड़के अपने एक दोस्त के साथ सुबह घर से लखनऊ के लिए रवाना हुए. इन लड़कों के एक रिश्तेदार ईद का त्यौहार मनाने के लिए सऊदी अरब से वापस घर आ रहे थे.

योगी सरकार ने केंद्र से की 'वन नेशन-वन इलेक्शन' की सिफारिश, गिनाए फायदे


रिश्तेदार को फ्लाइट से लखनऊ एयरपोर्ट पर उतरना था. यह लोग उन्हें ही लेने के लिए घर से निकले थे.

घर से कुछ दूर का ही सफर तय करते हुए यह लोग जब नवाबगंज इलाके में पहुंचे तभी इनकी कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी ज़बरदस्त थी कार इसके बाद कई बार पलटते हुए नीचे खेतों में जा गिरी. कार सवार पांचों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी.

यूपी कैबिनेट की बैठक में हुए 17 फैसले, फिर से होंगे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के टेंडर