इलाहाबाद: उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद की सेंट्रल युनिवर्सिटी से जुड़े सीएमपी डिग्री कालेज में सोमवार को सैकड़ों छात्रों के बीच जमकर फायरिंग हुई. बाहर से बुलाए गए गुंडों ने इस दौरान गोलियां चलाने के साथ देसी बम और टीचरों की गाड़ियां तोड़ीं. ये गुंडे लाठी-डंडे लेकर काफी देर तक अराजकता फैलाते रहे.


करीब आधे घंटे तक सरेआम हुई इस गुंडागर्दी से कालेज कैम्पस में अफरा-तफरी मची रही. फायरिंग और मारपीट में दो छात्र ज़ख़्मी भी हुए हैं. कैम्पस में मारपीट की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं. हंगामे के बीच लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागते रहे. पुलिस के पहुंचने से पहले ही ये हमलावर फरार हो गए.



पुलिस अब सीसीटीवी में कैद तस्वीरों के आधार पर हमलावरों की तलाश कर रही है. यह पूरा मामला कालेज की एक छात्रा के साथ दो दिन पहले हुई छेड़खानी से जुड़ा हुआ है.


दरअसल इलाहाबाद के जार्ज टाउन में इलाके में स्थित सीएमपी डिग्री के छात्रसंघ ने रविवार को नए छात्रों के स्वागत में फ्रेशर पार्टी रखी थी. इस पार्टी में कुछ लोगों ने एक छात्रा के साथ छेड़खानी की तो वहां विवाद हो गया.



एक छात्र नेता ने छेड़खानी के आरोपी की पिटाई कर दी. आरोप है कि छात्रा के साथ छेड़खानी करने के आरोपी छात्र ने फ्रेशर पार्टी में अपनी पिटाई का बदला लेने के लिए सोमवार को दर्जन भर किराए के गुंडे बुलाए. फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है.