रायबरेली: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साथा और कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में अमेठी और रायबरेली को परिवारवाद से मुक्त करना है.


रायबरेली पहुंचे शाह ने कहा कि अब यहां के लोगों के विकास की जिम्मेदारी योगी सरकार की है.


उन्होंने कहा, "देश के कई बड़े नेता यहां से जीत कर गए हैं, लेकिन यहां का विकास नहीं हुआ." शाह ने कहा कि सत्य कोई भी छुपा नहीं सकता है. हर बड़े काम में बाधा आती है, लेकिन सफलता जरूर मिलेगी और रायबरेली में कमल खिलेगा.


शाह ने कहा, "रायबरेली को अब परिवारवाद से मुक्ती मिलेगी और बीजेपी रायबरेली में अब विकासवाद लाएगी. उन्होंने कहा कि योगी सरकार राज्य में विकास कर रही है और अब रायबरेली में 'दिन दूना रात चौगुना विकास' होगा."


उन्होंने कहा, "रायबरेली की भूमि में कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता घूमते थे, लेकिन विकास नहीं किया. अब बारी बीजेपी की है, जो क्षेत्र में विकास करेगी."


बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी को आतंकवाद के मुद्दे पर देश से माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने कहा कि रायबरेली को बीजेपी मॉडल जिला बनाएगी और पांच साल में उत्तर प्रदेश का बहुत विकास होगा.


कर्नाटक के आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत को लेकर आश्वस्त शाह ने कहा कि कर्नाटक राज्य में भी बीजेपी की सरकार बन रही है.