अमरोहा: बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती का 63वां जन्मदिन आज धूमधाम से बनाया गया. वहीं उत्तर प्रदेश के अमरोहा बसपा सुप्रीमो मायावती का जन्मदिन के मौके पर काटे गए के की जमकर लूट देखने को मिली. कार्यक्रम में शामिल होने आए लोगों ने केक के कटते ही केक पर लूट मचा दी. काफी मुश्किलों से बसपा कार्यकर्ताओं ने थोड़े बहुत केक बचा लिया. मायावती के जन्मदिन कार्यक्रम में केक की लूट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.





केक कटने के दौरान कुछ कार्यकर्ताओं ने बाहरी प्रत्याशियों को ना आने के नारे भी लगाने शुरू कर दिए जिसकी वजह से काफी देर तक हंगामा होता रहा. कुल मिलाकर मायावती का जन्मदिन हंगामे और लूट की भेंट चढ़ गया.


बता दें कि अमरोहा नगर में मायावती के जन्मदिन के मौके पर बसपाइयों ने एक विशाल कार्यक्रम आयोजित कर उसमें केक काटने का कार्यक्रम रखा था, जिसमें दूरदराज से लोगों को बुलाया गया था और बसपा कार्यकर्ताओं ने मुख्य अतिथि के रूप में बरेली जोन के प्रभारी राजकुमार गौतम को बुलाया, उनके साथ जिले भर के वरिष्ठ बसपा कार्यकर्ता भी मंच पर बैठे. केक काटने की जब बारी आई तो केक को लूटने के लिए वहां मौजूद लोग मंच के पास आ गए. केक के कटते ही कार्यकर्ताओं ने लूट शुरू कर दी. केक काटने के दौरान कुछ कार्यकर्ताओं ने बाहरी प्रत्याशी हाय-हाय के नारे भी लगाए और जमकर हंगामा किया.