प्रयागराज: प्रयागराज के पाश इलाके सिविल लाइंस में एक कारोबारी को गोली मारकर मौत के घाट उतारे जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. सिविल लाइंस इलाके में ही कल शाम स्कूटी सवार युवती को भी गोली मारकर सनसनी फैलाई गई थी. कुंभ मेले से ठीक पहले शहर में हो रही इन आपराधिक वारदातों ने प्रयागराज में क़ानून व्यवस्था की पोल खोल दी है.


कारोबारी के क़त्ल के केस में पुलिस अभी तक आरोपियों का पता नहीं लगा सकी है. मौत के घाट उतारा गया विद्या सागर नाम का कारोबारी प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था. उसे गोली किसने और क्यों मारी, फिलहाल यह साफ़ नहीं हो सका है. वैसे पॉश इलाके के भीड़ भरे बाज़ार में सरेआम की गई हत्या ने कुंभ नगरी में सनसनी फ़ैल गई है.


यह सनसनीखेज वारदात शहर के पॉश इलाके सिविल लाइंस के सरदार पटेल मार्ग की है. यहां झूंसी इलाके में रियल स्टेट के कारोबारी विद्या सागर सिविल लाइंस में अपनी गाड़ी की सर्विसिंग कराने आए थे. शाम करीब चार बजे वह सड़क पर खड़े थे, तभी बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने उन्हें दो गोलियां मार दीं.


एक गोली पैर और दूसरी गोली पेट में लगी. सहयोगी और राहगीर उन्हें स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल ले गए, लेकिन करीब पौने दो घंटे बाद इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. पुलिस को आशंका है कि प्रॉपर्टी के किसी विवाद में हत्या की यह वारदात हुई है. प्रयागराज में अपराध की वारदातें लगातार हो रही हैं और पुलिस इन पर रोक लगा सकने में नाकाम साबित हो रही है.