बरेली: ओम प्रकाश राजभर के बाद अब अपना दल की नेता और स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री अनुप्रिया पटेल ने भी बगावती तेवर दिखाना शुरू कर दिए हैं. बरेली के सर्किट हाउस पहुंचीं अनुप्रिया पटेल ने बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी को अपने सहयोगी दलों की कोई परवाह नहीं है यही वजह है कि अब अपना दल कोई भी निर्णय लेने के लिए स्वतंत्र है और पार्टी लोकसभा चुनाव में सभी सीटों पर अपने प्रत्याशी उतार सकती है.


अनुप्रिया पटेल ने कहा कि हमने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के सामने कुछ समस्याएं रखी थीं. बीजेपी को हमने 20 फरवरी तक का समय दिया था लेकिन अभी तक इस और ध्यान नहीं दिया. इससे साफ जाहिर होता है कि उसे अपनी सहयोगी पार्टियों से कोई मतलब नहीं है.


उन्होंने कहा कि हमने जो समय बीजेपी को दिया था वो खत्म हो गया है इसलिए अब अपना दल स्वतंत्र है कोई भी निर्णय लेने के लिए. हमने अपना दल की मीटिंग बुलाई है जो एक दो दिन में होने वाली है. उसी में पार्टी जो निर्णय लेगी वो किया जायेगा.


यूपी: सहारनपुर के देवबंद से आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के दो संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, कर रहे थे भर्तियां


अनुप्रिया पटेल ने संकेत दिए है कि वो अब अकेले ही लोकसभा चुनाव में उतर सकती है. हालांकि पुलवामा हमले को लेकर उन्होंने मोदी सरकार का बचाव करते हुए कहा कि इस मामले में पीएम मोदी बोल चुके हैं इसलिए सबका बोलना ठीक नहीं है.


उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ये समय आरोप-प्रत्यारोप का नहीं है. बल्कि जब देश पर इतना बड़ा हमला हुआ है तो ऐसे वक्त में जरूरत है सभी दलों को एक साथ बैठकर इस पर मंथन करने की और सरकार के साथ खड़े रहने की.


लोकसभा चुनाव 2019: BSP में बाहरी लोगों को मिला टिकट, पार्टी में भीतरघात का डर


पीएम की गोरखपुर रैली के लिए सुरक्षा बढ़ाई गई, कालिंदी एक्सप्रेस विस्फोट के बाद मिली थी मंच उड़ाने की चिट्ठी