कानपुर: गुरुवार को ग्वालियर बरौनी एक्सप्रेस में एक वकील और फौजी के बीच सीट में बैठने को लेकर विवाद हो गया. वकील ने फोन कर कानपुर सेन्ट्रल स्टेशन पर दर्जनों साथियों को बुला लिया . इसके बाद जीआरपी के सामने वकीलों ने फौजी की जमकर पिटाई कर दी. जीआरपी दोनों पक्षों को थाने लेकर पहुंची ,जीआरपी ने ही मामला भी दर्ज किया है.



सीट पर बैठने को लेकर फौजी और वकील में हुआ विवाद 


ग्वालियर बरौनी एक्सप्रेस पर वकील संजय झा मुजफ्फर नगर से ट्रेन पर बैठा था. वही फौजी नितिन छपरा से ट्रेन पर बैठा था ,सीट पर बैठने को लेकर फौजी और वकील में विवाद हो गया. दोनों के बीच पूरी रास्ते झड़प होती रही, इस बीच वकील संजय झा ने अपने साथियों को फोन किया और कानपुर सेन्ट्रल स्टेशन पर मिलने को कहा.


जीआरपी के सामने भी वकील हाथापाई करते रहे


जैसे ही ट्रेन कानपुर सेन्ट्रल स्टेशन पर रुकी दर्जन भर वकील ट्रेन पर चढ़ गए और फौजी की जमकर धुनाई की. झगड़े की सूचना पर पहुंची जीआरपी के सामने भी वकील उसे पीटते रहे. जीआरपी और टीटी समेत रेलवे के अधिकारियों ने बीच बचाव किया. जीआरपी दोनों पक्षों को थाने लेकर आई.



वकील ने फौजी के खिलाफ मार पीट की तहरीर दी


संजय झा ने फौजी के खिलाफ मार पीट की तहरीर दी है. जीआरपी इंस्पेक्टर राम मोहन राय के मुताबिक वकील की तहरीर पर फौजी के खिलाफ आईपीसी की धारा 148 ,323 ,504 ,506 में मुकदमा दर्ज किया गया है. इंस्पेक्टर का कहना है कि फौजी ने मारपीट की है इस लिए उस पर मुकदमा दर्ज किया गया है.