पटना: आरएलएसपी सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा ने सोमवार को एनडीए से अलग होते हुए मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया. अब केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने उनपर जोरदार हमला बोला. अश्वनी चौबे ने कहा कि पांच सालों तक सुख सुविधा भोग कर चुनावी साल में एनडीए को छोड़कर जाना उपेन्द्र कुशवाहा के लिए शर्म की बात. ये धोखा बीजेपी या एनडीए के साथ नहीं बल्कि देश की 130 करोड़ जनता के साथ है.


चौबे ने कहा कि उपेन्द्र कुशवाहा की केन्द्रीय कैबिनेट में कोई जरूरत नहीं थी उसके बाद भी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार से अधिक से अधिक संख्या में सांसदों को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किया. तीन सीट लेकर संसद में पहुंचने वाले उपेन्द्र कुशवाहा इस बार चुनाव में आउट ही न हो जाएं. जनता खुद उपेन्द्र कुशवाहा को उनकी करनी का फल देगी. कुशवाहा के इस्तीफे के बाद बिहार के सियासी गलियारे में बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है.


उधर बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि कुशवाहा के जाने से एनडीए पर कोई असर नहीं होगा. उन्होंने कहा कि एनडीए बिहार में लोकसभा की सभी 40 सीटें जीतेगी. अपने इस्तीफे के बाद कुशवाहा ने कहा कि पीएम मोदी लोगों की उम्मीदों पर खड़े नहीं उतरे. वहीं बिहार की नीतीश कुमार की सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि वह पूरी तरह से फेल है. नीतीश कुमार का एक ही एजेंडा है मुझे और मेरी पार्टी को खत्म करना.


यह भी देखें