पटना: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के एक एसपी को हड़काने वाला वीडियो वायरल होने के बाद अब जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने उन्हें नसीहत दी है. उन्होंने कहा, गिरिराज सिंह को अपने पद की गरिमा का खयाल रखना चाहिए. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि गिरिराज सिंह जैसे नेताओं की वजह से ही बीजेपी बदनाम है.


संजय सिंह ने कहा, "गिरिराज सिंह केंद्र में मंत्री हैं, वो एक संवैधानिक पद पर हैं और उस पद की गरिमा का भी ख्याल वो नहीं रखते हैं. एक मंत्री का इस तरह से एक एसपी, दरोगा को राक्षस बोलना निश्चित तौर पर ये दर्शाता है कि वो मंत्री पद की सीमा को गिराने का काम करते हैं."


संजय सिंह ने आगे कहा, आज उन्हें अपने प्रधानमंत्री से सीखना चाहिए कि उनका क्या लहजा रहता है, उनसे नहीं सीखे तो कम से कम बिहार के मुख्यमंत्री से ही कुछ सीखना चाहिए कि उनका लहजा और उनके बोलने का क्या तरीका होता है. अपशब्द नहीं निकलता है, आज उनके बड़बोले बयान के कारण बीजेपी का हाल ऐसा हुआ है दिल्ली में जो हश्र हुआ है वो इनके बड़बोलेपन के कारण हुआ है. दो चार नेता हैं जो बीजेपी की लुटिया डुबाने में लगे हैं उसमें गिरिराज सिंह का पहला नाम है.


बता दें कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बेगूसराय एसपी साहब को खूब फटकारते दिख रहे हैं. यह वायरल वीडियो बेगूसराय का बताया जा रहा है. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि गिरिराज सिंह किसी समर्थक के घर पहुंचे हैं और वहां से एसपी बेगूसराय को फोन पर डांट रहे हैं. बार-बार एसपी से कह रहे हैं कि आपके जिले में अपराध चरम पर है और पुलिस अपराधी को प्रोटेक्ट कर रही है. बार-बार एसपी को कह रहे हैं कि सिर्फ ईमानदार होने से काम नहीं चलेगा.


ये भी पढ़ें


बिहारः बेगूसराय के एसपी से फोन पर सख्त लहजे में बात करते गिरिराज सिंह का वीडियो हुआ वायरल

तेजस्वी ने नीतीश पर साधा निशाना- CM ने RSS के सामने किया सरेंडर, अब आरक्षण पर भी हैं चुप