नोएडा: दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-8 में बजरंग दल के एक कार्यकर्ता की कथित तौर पर सट्टेबाजों ने गोली मारकर हत्या कर दी. गुरुवार की रात को सट्टा संचालक लोगों से सट्टा लगवा रहा था तभी युवक वहां पहुंच कर इसका विरोध करना शुरू कर दिया. जिसको लेकर सट्टा संचालक ने युवक के सीने में गोली मार दी. पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. गोली मारने वाला आरोपी फरार हो गया है. घटना के विरोध में लोगों ने अस्पताल में और थाना सैक्टर 20 में जमकर हंगामा किया. पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.


मृतक अजय कुमार बिहार के खगड़िया जिले का रहने वाला है. और नोएडा सेक्टर-8 के जेजे कॉलोनी में रहता था. अजय के भाई ने सैक्टर 20 थाने में तहरीर दी है. अजय कहीं बाहर से घर आया. उसके बाद उसे बुलाने के लिए अशरफ नाम का शख्स घर आया और अजय को लेकर सी-96 के पास ले गया जहां जीतू यादव, जफर, सरताज, रफिक, सिताबू, मौजूद थे इन लोगों ने अजय को घेर किया और जीतू ने सीने में गोली मार दी.


सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अजय को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया. परिजनों ने बताया कि अजय की मौत हो चुकी है. अजय की मौत के बाद कॉलोनी के लोगों का गुस्सा भड़क गया. पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया. लोगों ने थाने पहुंचकर भी हंगामा किया. एसपी सिटी सुधा सिंह ने बताया कि अजय की मौत हो चुकी है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.


महोबा में बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या, शव को सड़क पर रख कर लगाया जाम


स्थानीय लोगों ने सट्टा के धंधा चलने की गुरुवार को दिन में ही पुलिस से शिकायत की थी लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की. इसको लेकर लोगों में पुलिस खिलाफ गुस्सा था. लोग इससे पूर्व भी थाने में सट्टेबाजों की शिकायत कर चुके थे. आरोपियों ने शिकायत करने वालों को जान से मारने की धमकी दी थी.


पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हुई कटौती, कांग्रेस का तंज- हजारों घाव देकर मोदी सरकार ने अब 'बैंड-एड' लगाया