बाराबंकी: यूपी के बाराबंकी जिले में चोरी के शक में ग्रामीणों ने एक युवक सुजीत रावत की न सिर्फ जमकर पिटाई की बल्कि करंट भी लगाया इतना ही नही उस पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी. गंभीर अवस्था मे उसे बाराबंकी से लखनऊ के सिविल हॉस्पिटल रेफर किया गया है.


पीड़ित की पत्नी पूनम रावत की ओर से 2 नामजद उमेश यादव, सरवन यादव और 2 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. ये सारा मामला कोतवाली देवा अंतर्गत राघवपुर गांव का हैं. दरअस्ल पीड़ित सुजीत की पत्नी मायके चली गई थी. पत्नी के मायके जाने से नाराज़ युवक सुजीत रावत पत्नी को लेने घर से निकला था, लेकिन रास्ते में गांव के कुछ आवारा कुत्ते उसके पीछे लग गए. जिनसे बचने के लिए वो देशराज के घर के पास छिपने के लिए पहुंच गया.


सुजीत जब देशराज से घर के पास छिपने के लिए पहुंचा तो घर में मौजूद उमेश यादव और सरवन यादव ने उसे चोर समझ कर उसकी पिटाई कर दी. पिटाई करने के बाद भी इनका दिल नहीं भरा तो इन्होंने उसे सबक सिखाने के लिए पहले करंट लगाया और फिर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. आग से झुलसे युवक सुजीत को सीएचसी देवा से लखनऊ सिविल अस्पताल रेफर किया गया. पुलिस ने दो नामजद व दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.


मुकदमों के चक्रव्यूह में आजम खान, सिर्फ 3 घंटे में आजम खान पर 8 आपराधिक मुकदमे दर्ज