बरेली: यूपी के बरेली में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां एक छात्रा ने मौत को गले लगा लिया. मौत के इस मामले की वजह सबसे ज्यादा चौंकाने वाली है. छात्रा के कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है. छात्रा के ख़ुदकुशी करने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


सीबीगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी आठवीं में पढ़ती थी. छात्रा ने दूसरी मंजिल पर बने कमरे में साड़ी से फांसी लगाकार खुदकुशी कर ली. छात्रा की खुदकुशी करने से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

घर वालों ने आत्महत्या की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे की तलाशी ली. तलाशी के दौरान पुलिस को एक सुसाइड नोट बरामद हुआ जिसमें लिखा था मैं तुमसे अब लव नहीं करती, तुम मुझे भूल जाओ उसका कारण यह है कि मेरा ध्यान पढ़ाई में नहीं लगता. इस लव के चक्कर को मैं भूलने की कोशिश करूंगी.

एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने बताया कि मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें आत्महत्या की वजह लिखी गई है. मामले की जांच की जा रही है. छात्रा के मोबाइल से उसके प्रेमी का नम्बर मिला है जिसके बाद पुलिस ने लड़के से पूछताछ शुरू कर दी है.