बरेली: देवरिया जेल से बरेली जिला जेल पहुंचे बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद ने अपने ऊपर लग रहे आरोपों पर सफाई देते हुए कहा कि ये सभी राजनीतिक षड्यंत्र है. उन्होंने कहा कि ऐसा तो फिल्मों में होता है. गलत आरोप है, फेक एफआईआर है जांच होगी तो सब साफ हो जाएगा.


बाहुबली सांसद अतीक अहमद आज सुबह करीब 8 बजे बरेली जिला जेल पहुंचे. यहां पर उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनके ऊपर जो भी आरोप लगे हैं वो सब गलत हैं. उनके ऊपर जो एफआईआर हुई है वो भी निराधार है. जांच में सबकुछ साफ हो जाएगा. व्यापारी कई अधिकारियों से जुड़े हुए हैं. इतना ही नही उन्होंने कहा कि वो 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव जरूर लड़ेंगे. किस पार्टी से चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अब तय करेंगे इसीलिए सुकून से आए हैं.

अतीक अहमद ने कहा कि जिस व्यापारी ने एफआईआर लिखाई है उसकी तमाम अधिकारी मदद कर रहे हैं.उन्होंने कहा कि व्यापारी से उनका लेनदेन था इसलिए बातचीत होती थी.

वहीं अतीक अहमद के साथ उनके वकील निसार अहमद सिद्दकी भी बरेली जिला जेल पहुंचे. उनके वकील ने कहा कि आरोप गलत तरीके से लगाये गए हैं. ये राजनीतिक स्टंट है. इसलिए उनके फंसाया गया है.

दरअसल अतीक अहमद पर आरोप है कि उसने जेल से रंगदारी और अपहरण के मामलों को अंजाम दिया. कारोबारी मोहित जायसवाल ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, जिसके मुताबिक 26 दिसम्बर को उसका अपहरण कर देवरिया जेल में लाया गया था. यहां अतीक की बैरक में उसके बेटे उमर और गुर्गों ने उसे बुरी तरह पीटा. इसके बाद करीब 45 करोड़ रुपए की संपत्ति हथियाने के लिए जबरन स्टांप पेपर पर दस्तखत करा लिए थे.

पुलिस ने दो इस मामले में लोगों को गिरफ्तार कर अतीक के खिलाफ जानकारी जुटाई. वहीं अतीक की पत्नी ने आरोपों से इंकार किया है. जिलाधिकारी ने बताया कि छापेमारी के दौरान जेल के सीसीटीवी फुटेज मिटाये जाने की बात सामने आई थी. उसके बाद जांच के लिए अपर जिलाधिकारी (प्रशासन) राकेश पटेल के नेतृत्व में चार सदस्यीय समिति गठित की गयी थी.