बरेली: बरेली क्राइम ब्रांच ने रिटायर्ड दरोगा की अधिवक्ता पत्नी सीमा शर्मा हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने एक अखबार के संपादक और उसके सगे भाई को गिरफ्तार किया है. हत्याकांड के पीछे 69 लाख रुपए के लेन देन की बात सामने आई है.


हत्याकांड को अंजाम देने के बाद हत्यारे कावड़ लेकर चले गए हरिद्वार


बरेली पुलिस लाइन में आज एसपी क्राइम रमेश कुमार भारतीय ने खुलासा करते हुए बताया कि साप्ताहिक अखबार लक्ष्य जागरण के संपादक वेद प्रकाश और उसके भाई सत्यम ने 17 अगस्त को अधिवक्ता सीमा शर्मा की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी थी. दोनों भाइयों ने गर्दन काटकर धड़ से अलग कर दी थी और उसके बाद दोनों भाई हरिद्वार कावड़ लेकर चले गए थे. जहां से जल लेकर आने के बाद बरेली में उन्होंने जलाभिषेक किया.


अधिवक्ता की डायरी से मिला पुलिस को सुराग, 69 लाख के लेनदेन का था विवाद


पुलिस और क्राइम ब्रांच पिछले कई दिनों से इनकी तलाश में जुटी हुई थी. पुलिस को अधिवक्ता के घर से एक डायरी बरामद हुई. जिसमें सारी जानकारी दी हुई थी. दरअसल सीमा शर्मा ने रामपुर में 69 लाख रुपए की प्रॉपर्टी बेची थी. उन्होंने एक साप्ताहिक अखबार के संपादक वेद प्रकाश और उसके भाई सत्यम को सारे रुपये दे दिए थे. उन्होंने इन्वेस्टमेंट के लिए सारा रुपया वेदप्रकाश को दिया गया था. सीमा शर्मा ने जब रुपए मांगने शुरू किए तो इन दोनों ने उनकी हत्या की साजिश साजिश रच डाली.


हत्यारे 17 अगस्त को उनके घर पहुंचे और गला काटकर हत्या कर दी. 19 अगस्त को पुलिस को उसकी डेड बॉडी घर पर मिली. हत्यारे हत्या के बाद गेट का ताला बाहर से लगाकर फरार हो गए थे. पुलिस ने सर्विलांस की मदद से आज बरेली क्लब के पास है दोनों को गिरफ्तार कर लिया.


पति से चल रहा था विवाद, 15 सालो से किराए के मकान में रह रही थी अकेली


आपको बता दें कि सीमा शर्मा का अपने पति से लंबे समय से विवाद चल रहा था और वो पिछले 15 सालों से शहर कोतवाली के सिविल लाइंस इलाके में किराए के मकान में रहा करती थी. फिलहाल पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा कर राहत की सांस ली है.