बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक प्रेमिका को प्रेम करने की ऐसी सज़ा मिली कि जिसने भी उसे देखा हैरान रह गया. युवती के घर वालों को जब पता चला कि उसका पड़ोस में रहने वाले युवक से प्रेम संबंध है तो उसके परिवार वालों ने उसे जंजीरों में कैद कर दिया.


जंजीरो में कैद युवती पहुंची थाने, पुलिस वाले देख हुए हैरान


सबीना मौका पाते ही मीरगंज थाने पहुची. सबीना अपने घर से पैरों में जंजीर बंधे हुए ही किसी तरह थाने पहुंची और पुलिस वालों को अपनी कहानी बताई. उसकी कहानी सुन पुलिस वाले भी हैरान रह गए. किसी तरह पुलिस वालों ने उसके पैरों में बंधी जंजीर का ताला खोला.


प्रेमिका के बारे में पता चलते ही प्रेमी पहुंचा थाने


सबीना के प्रेमी फैशल को जैसे ही पता चला कि उसकी प्रेमिका थाने पहुंची है उससे रहा न गया और वो भी थाने पहुंच गया और फिर दोनों ने पुलिस वालों से थाने में ही निकाह करवाने को कहा. सबीना का कहना है कि उसके घर वाले नहीं चाहते हैं कि वो फैशल से शादी करे. जिस वजह से उसको घर मे कैद करके यातनाएं दी गई और भूखा रखा गया. उसका कहना है कि उसकी जान को खतरा है. वहीं सबीना के प्रेमी का कहना है कि वो उससे बेपनाह मोहब्बत करता है और उसी से शादी करेगा. लेकिन सबीना के परिवार वाले नहीं चाहते कि उससे मेरी शादी हो. दोनो मीरगंज कस्बे में ही रहते हैं.


मीरगंज थाने में एफआईआर दर्ज, युवती का पिता गिरफ्तार


वही इस मामले में प्रभारी एसएसपी डॉ सतीश कुमार के आदेश पर मीरगंज थाने में युवती के पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस अब युवती का कोर्ट में बयान कराएगी.