बरेली: यूपी के बरेली जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि एक युवक सड़क पर पड़ा तड़प रहा है, उसका खून बह रहा है लेकिन लोग उसकी मदद करने की बजाय वीडियो बना रहे हैं. पुलिस ने उसकी हत्या के मामले में 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.


मृतक अलाउद्दीन के बेटे ने बताया कि उसके पिता की हत्या धारदार हथियार से की गई है. उसका कहना है कि उसकी नाबालिग बहन को उसका 60 साल का मौसा अपहरण करके ले गया और फिर उसके साथ रेप कर उसकी अश्लील क्लिपिंग बना ली जिसकी शिकायत अलाउद्दीन ने पीलीभीत जिले के शहर कोतवाली में की थी.


जादुई चश्मे, गड़े खजाने और शाही हार का लालच देकर बुलाते थे, बंधक बना कर वसूलते थे फिरौती


जिसके बाद से वसीम (मौसा) उससे दुश्मनी माने लगा था. 21 मार्च को सुबह 9 बजे किसी काम से गए अलाउद्दीन का अमरिया थाना क्षेत्र के सरदार नगर इलाके में फुरकान मलिक के घर के सामने दिनदहाड़े धारदार हथियार से कर कत्ल दिया गया.



अलाउद्दीन पर हमला होते ही वो खून से लहूलुहान होकर सड़क पर गिर गया. वीडियो में दिख रहा है कि वो बोल नहीं पा रहा है और इशारों से लोगो से कुछ कहने की कोशिश कर रहा है. वहां पर मौजूद सैकड़ों लोग मोबाइल से वीडियो बनाते रहे लेकिन किसी ने उसे अस्पताल पहुंचाने की जरूरत नहीं समझी.


होली के गुब्बारे में नहीं था सीमन, फॉरेंसिक रिपोर्ट से सामने आया सच


काफी देर बाद जब 108 एम्बुलेंस आई तो उसे अस्पताल ले जाया गया. एम्बुलेंस में ले जाते समय एक युवक ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो वायरल होने लगा कि कोई व्यक्ति अगर घायल को पहचानता हो तो तत्काल पीलीभीत जिला अस्पताल पहुंचे. अस्पताल पहुंचते ही अलाउद्दीन की मौत हो गई.



मृतक के बेटे आसिफ का आरोप है कि पीलीभीत पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही जिस वजह से उसने आईजी रेंज बरेली से शिकायत की है. इस मामले को आईजी डीके ठाकुर ने गंभीरता से लेते हुए पीड़ित की बात को सुना और फोरेंसिक टीम को घटना स्थल पर रवाना कर दिया है. आईजी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और जांच के बाद आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी.