बरेली, अनूप कुमार मिश्रा: बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा से अंतर्जातीय विवाह करके सुर्खियों में आए अजितेश की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल हो गय है. बीती रात अजितेश ने अपने दोस्त सपा नेता वैभव गंगवार के साथ मिलकर सरेराह गुंडागर्दी की. अजितेश ने दवा व्यापारी को सरेआम पीटा और उसका मोबाइल भी छीन लिया. अजितेश की इस गुंडागर्दी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. गुंडागर्दी की ये घटना प्रेमनगर थाना क्षेत्र के राजेन्द्र नगर चौराहे की है.


सलाखों के पीछे अजितेश

शिकायतकर्ता की तहरीर पर प्रेमनगर थाना पुलिस ने गुंडागर्दी करने वाले अजितेश सहित 2 लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया. अब वो सलाखों के पीछे है. दरअसल, शुक्रवार रात अजितेश ने  सड़क पर दीपांशु नाम के युवक को बेरहमी से पीटा था. उसे गंभीर चोटें आई हैं. आरोप है कि अजितेश ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी.



शिकायतकर्ता दीपांशु का आरोप

शिकायतकर्ता दीपांशु का कहना है कि वो रात को मेडिकल से दवा लेकर अपने घर जा रहा था, इस बीच धीमी गति से जा रही एक्सयूबी गाड़ी को उसने ओवरटेक किया, तो इतने में एक्सयूबी पर सवार अजितेश और सपा नेता वैभव गंगवार ने उसको रोककर उसके साथ गाली-गलौच और मारपीट करनी शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि अजितेश शराब के नशे में था. पिटाई से दीपांशु के गंभीर चोट आई हैं. अजितेश की गुंडई मोबाइल में भी रिकॉर्ड हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें पहले तो अजितेश गाली गलौच करता दिखाई दे रहा है.


अब खुद को बेकसूर बताने में लगा अजितेश

सलाखों के पीछे आने के बाद अजितेश अपने आप को बेकसूर बता रहा है, जबकि उसकी गुंडई की कहानी वायरल वीडियो साफ बया कर रहा है. अजितेश अब इस पूरे मामले के पीछे भी विधायक का हाथ होने की बात कहकर पूरा ठीकरा विधायक पर फोड़कर बचकर बाहर निकलना चाहता है. अजितेश इस घटना को साजिश करार देने में लगा हुआ है. अजितेश की गुंडई का ये कोई पहला मामला नहीं है. पहले भी गुंडई के मामलों में उसका नाम उछला है.


पुलिस ने गंभीर धाराओं में दर्ज किया मुकदमा

पुलिस ने अजितेश पर लूट, तोड़फोड़ और जान से मारने की धमकी सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. आए दिन अजितेश की गुंडई के मामले सामने आते रहते है.




विधायक पप्पू भरतौल की बेटी से की थी भागकर शादी 

बता दें कि अजितेश वही शख्स है जिसने पिछले साल बरेली के बिथरी चैनपुर से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा के साथ घर से भाग कर शादी की थी. जिसके बाद अजितेश मीडिया की सुर्खियों में आया था. विधायक की बेटी से प्रेम विवाह करने के बाद कोर्ट से उसको प्रोटेक्शन भी मिली है.