बरेली: संजय नगर इलाके के लोगों ने बैनर टांगे हुए हैं जिन पर लिखा है- मेरी सबसे बड़ी भूल कमल का फूल. आखिर बीजेपी ने ऐसा क्या किया जिसके कारण यहां के निवासियों को इस तरह के बैनर टांगने पड़े? इस सवाल के जवाब में जनता का कहना है,"कुछ नहीं किया."


दरअसल वार्ड 16 के लोगों ने यह बैनर लगा दिया है. क्योंकि बिना बरसात के यहां पानी भरा हुआ है. लोगों को सड़क से निकलने में दिक्कत हो रही है, संक्रामक बीमारियां फैल रही हैं और बदबू के कारण सांस लेना भी मुश्किल हो गया है.


बीजेपी से नाराजगी


स्थानीय लोगों का कहना है कि एक ओर बीजेपी के नेता स्वच्छ भारत की बातें करते हैं दूसरी ओर शहर की हालात ये है. उन्हें लगता है कि बीजेपी को वोट देकर उन्होंने बहुत बड़ी गलती की है. विधायक, सांसद, मेयर सब बीजेपी के हैं फिर भी शहर के ऐसे हालात हैं. लोगों ने मेयर उमेश गौतम, विधायक डॉ अरुण कुमार, केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार और पार्षद से भी शिकायत की लेकिन किसी ने मदद नहीं की.


बरसात में क्या होगी हालत


इलाके के लोगों का कहना है कि जब अभी यह हालत है तो बरसात में क्या होगा. पानी लोगों के घरों में घुस रहा है और किसी अफसर, नेता के पास कोई समाधान नहीं. आखिरकार परेशान होकर लोगों ने ये बैनर टांग दिया है. अब देखना ये है कि क्या बैनर पर लिखी बातों को बीजेपी नेता गंभीरता से लेंगे.